1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. father in law molested daughter in law after son death in bareilly grabbed insurance amount acy

Bareilly News: बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू का किया शारीरिक शोषण, हड़पी बीमा की रकम, रिपोर्ट दर्ज

बरेली में रिश्तों का शर्मिंदा करने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू का शारीरिक शोषण किया और बीमा की रकम भी हड़प ली. यही नहीं, उसे घर से भी बाहर निकाल दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू का किया शारीरिक शोषण
Bareilly News: बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू का किया शारीरिक शोषण
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू के साथ पांच साल तक शारीरिक शोषण किया. यह आरोप पीड़ित बहू ने लगाया है. साक्ष्य के तौर पर पुलिस को पीड़िता ने आरोपी ससुर का अश्लील हरकत करते समय का वीडियो भी सौंपा है. इसके साथ ही इंश्योरेंस की रकम हड़पने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

दरअसल, शहर के कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसके पति की मौत 2015 में हुई थी. उनके पति समेत परिवार का बीमा ओरिएन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स कंपनी में था. उनके ससुर ने धोखाधड़ी कर हस्ताक्षर करा लिये और उनके पति के इंश्योरेंस की रकम हड़प ली.

आरोप है कि पति की मौत के बाद से ससुर पीड़ित महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा, जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने घर से निकालने का षड्यंत्र रचना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ने पांच साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण किया. आरोप है कि इसके बाद हक मांगने पर ससुर ने मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया.

पीड़िता का दावा है कि आरोपी ससुर द्वारा की गई अश्लील हरकतों की वीडियो भी उसके पास मौजूद है. कैंट पुलिस का भी कहना है कि पीड़िता की ओर से साक्ष्य के तौर पर पेन ड्राइव में वीडियो दी गई है. इस मामले में कैंट पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़िता ने पति की मौत पर भी हत्या की आशंका जताई है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें