1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. electricity department of bareilly cut connection samajwadi party office nrj

Bareilly News: चुनावी दौर के बीच बरेली में ‘बुझी सपा की बत्ती’, जानें क्या है पूरा मामला?

मंगलवार को बिजली विभाग ने शहर के सिविल लाइन्स स्थित सपा कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया है.सपा कार्यालय पर एक लाख से अधिक का बिजली बिल बकाया है. मगर बिजली कनेक्शन कटने के बाद बरेली से लेकर लखनऊ तक किरकिरी हुई है. इसके बाद बकाया बिजली बिल जमा करने को रकम का इंतजाम किया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
समाजवादी पार्टी
समाजवादी पार्टी
सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल के बीच बरेली में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यालय की बत्ती बुझ गई है क्योंकि सपाईयों ने सत्ता जाने के बाद से बिजली विभाग का बकाया बिल जमा नहीं किया. इसके चलते मंगलवार को बिजली विभाग ने शहर के सिविल लाइन्स स्थित सपा कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया है.सपा कार्यालय पर एक लाख से अधिक का बिजली बिल बकाया है. मगर बिजली कनेक्शन कटने के बाद बरेली से लेकर लखनऊ तक किरकिरी हुई है. इसके बाद बकाया बिजली बिल जमा करने को रकम का इंतजाम किया जा रहा है.

डीएम ने एनओसी रद्द कर दी

बरेली में सरकारी मशीनरी का सपा पर शिकंजा कसता जा रहा है. सपा विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान के बाद विधायक, जिला उपाध्यक्ष समेत तमाम सपाईयों पर मुकदमा दर्ज हो चुका है. इसके बाद विधायक का रामपुर रोड के परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप बीडीए ने जेसीबी से ध्वस्त कर दिया, तो वहीं डीएम ने एनओसी रद्द कर दी. इसके बाद शादी हॉल, भट्टे आदि को नोटिस भेजा जा चुका है, जबकि, मंगलवार को उनके शादी हॉल और भट्टे को ध्वस्त करने की अफवाह उड़ती रही.

सपाइयों में बीडीए का खौफ

हालांकि, बीडीए की तरफ से बुधवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को लेकर कोई बात नहीं की गई है. मगर इससे सपाई काफी सहमे हुए हैं. मगर अब मंगलवार को बिजली विभाग के कुतुबखाना बिजली घर के कर्मचारियों ने सपा कार्यालय के कनेक्शन को काट दिया है. सपा की सरकार जाने के बाद से कार्यालय का बिजली बिल जमा नहीं किया गया है.बिजली विभाग के एसडीओ ने कर्मचारियों से सपा संगठन के पदाधिकारियों को बकाया बिजली बिल जमा कराने को सूचना दिलवाई. मगर वहां से कोई जबाव नहीं आया. इस कारण मजबूरी में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली कनेक्शन काट दिया है.

कार्यालय की बत्ती गुल ही रही

सपा के वर्तमान संगठन पदाधिकारियों ने यहां भी गुटबाजी का परिचय देते हुए बकाया बिल पुराना बताया है. मगर इसको जमा नहीं कराया है. बिजली विभाग का एक लाख से अधिक का बिल बकाया है. इसमें राशि जमा होने के बाद ही कनेक्शन जोड़ने की बात कही. मगर मंगलवार रात सपा कार्यालय की बत्ती गुल ही रही. इसके साथ ही सपा कार्यालय की जमीन को भी मुक्त कराने की काफी अफवाह उड़ रही है, जबकि इसकी रजिस्ट्री पूर्व सांसद एवं जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव में पार्टी के ट्रस्ट के नाम कराई थी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें