1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. drunk airforce personnel molested women in padmavat express in bareilly rkt

Bareilly News: ट्रेन में नशे में धुत एयरफोर्स कर्मियों ने महिलाओं से की छेड़छाड़, फिर भुगतना पड़ा ये अंजाम

दिल्ली रेलवे स्टेशन से प्रतापगढ़ जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-04 में तीन यात्री शराब पीकर हंगामा कर रहे थे.इन तीनों यात्रियों ने कोच में सवार महिलाओं से छेड़छाड़ और फव्तियाँ कसनी शुरू कर दीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
ट्रेन में नशे में धुत एयरफोर्स कर्मियों ने महिलाओं से की छेड़छाड़
ट्रेन में नशे में धुत एयरफोर्स कर्मियों ने महिलाओं से की छेड़छाड़
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन से गुजरने वाली पद्मावत एक्सप्रेस में शराब के नशे में धुत दो एयरफोर्स कर्मी और एक अन्य व्यक्ति ने महिला यात्रियों से छेड़छाड़ की.महिला यात्रियों ने विरोध किया. इससे ख़फ़ा नशे में धुत आरोपियों ने ट्रेन के कोच में जमकर हंगामा किया.महिलाओं की शिकायत पर कन्ट्रोल रूम ने बरेली जंक्शन जीआरपी-आरपीएफ को आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई के निर्देश दिए.इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज किया.पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

दिल्ली रेलवे स्टेशन से प्रतापगढ़ जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-04 में तीन यात्री शराब पीकर हंगामा कर रहे थे.इन तीनों यात्रियों ने कोच में सवार महिलाओं से छेड़छाड़ और फव्तियाँ कसनी शुरू कर दीं. वह गाली-गलौज भी करने लगे.इसकी शिकायत कंट्रोल रूम को मिली.कंट्रोल रूम ने पद्मावत एक्सप्रेस के बरेली जंक्शन पहुंचने से पहले ही आरपीएफ और जीआरपी को मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिएं. ट्रेन के बरेली आते ही एस-04 कोच को घेर लिया.

इसमें सवार तीनों आरोपी यात्रियों को हिरासत में ले लिया.यात्रियों की तहरीर पर नशे में धुत दिल्ली निवासी दीपक पाल,पंकज और प्रदीप को हिरासत में ले लिया.यह तीनों ही प्रतापगढ़ जा रहे थे.पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हंगामा करने, महिला यात्रियों से अश्लीलता,मारपीट और अभद्रता करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.पुलिस ने बताया कि दीपक और पंकज एयरफोर्स में चतुर्थ श्रेणी कर्मी हैं, जबकि तीसरा प्राईवेट जॉब करता है.इन तीनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें