1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. drm suddenly reached bareilly inspected lal gate over bridge on complaint of aonla mp dharmendra kashyap acy

Bareilly News: आंवला सांसद की शिकायत पर डीआरएम अचानक पहुंचे बरेली, लाल फाटक ओवरब्रिज का किया निरीक्षण

आंवला सांसद धर्मेद्र कश्यप की शिकायत पर डीआरएम मुरादाबाद अचानक बरेली आ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लाल फाटक ओवरब्रिज का निरीक्षण किया और मार्च तक निर्माण कार्य पूरा होने का भरोसा दिलाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
आंवला सांसद की शिकायत पर डीआरएम अचानक पहुंचे बरेली
आंवला सांसद की शिकायत पर डीआरएम अचानक पहुंचे बरेली
प्रभात खबर

Bareilly News: शहर के लाल फाटक ओवर ब्रिज के निर्माण में लेटलतीफी से खफा आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने उत्तर रेलवे (एनआर) के जीएम से शिकायत की थीं, जिसके चलते शनिवार को मुरादाबाद रेल मंडल के डीआरएम अचानक बरेली पहुंचे. यहां उन्होंने लाल फाटक ओवरब्रिज का निरीक्षण किया और मार्च तक निर्माण कार्य को पूरा करने का भरोसा दिलाया.

बरेली-बदायूं रोड स्थित लाल फाटक ओवरब्रिज का निर्माण काफी समय से चल रहा है. मगर, यह काम काफी धीमी गति से चल रहा है जिसके चलते राहगीरों को काफी दिक्कत हो रही है. रेलवे ट्रैक के ऊपर रेलवे की इंजीनियरिंग टीम को गार्डर रखने हैं, लेकिन गार्डर रखने का काम भी काफी धीमा चल रहा है. इससे ओवर ब्रिज का निर्माण पूरा नहीं हो पा रहा है.

आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कई बार अफसरों से बात की, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते सांसद ने उत्तर रेलवे के जीएम आशुतोष गंगल से शिकायत की थी. इस शिकायत के बाद शनिवार दोपहर अजय नंदन ट्रेन से बरेली जंक्शन पहुंचे. यहां से वह सड़क मार्ग द्वारा लाल फटक ओवरब्रिज गए. इस दौरान सांसद धर्मेंद्र कश्यप भी मौजूद थे.

डीआरएम ने इंजीनियरिंग टीम को जल्द निर्माण करने के दिशा निर्देश दिए. इसके साथ ही सांसद को मार्च तक ओवरब्रिज का निर्माण पूरा करने का भरोसा दिलाया. डीआरएम ने चनेहटी माल गोदाम का भी निरीक्षण किया. व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर जल्द ही समाधान का भरोसा दिलाया. बोले, चनेहटी माल गोदाम को पीपीपी के तहत मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा. उन्होंने इसकी निविदा जारी होने की बात कहीं.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें