1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. dispute between two parties in bareilly victim said beaten up hostage overnight broke hands acy

Bareilly News: बरेली में दो पक्षों के बीच विवाद, पीड़ित बोला- रात भर बंधक बनाकर पीटा, तोड़ दिये हाथ

बरेली में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर रात भर बंधक मारपीट करने का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Social Media

Bareilly News: शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. इसमें एक पक्ष ने रात भर बंधक बनाकर मारपीट करने और हाथ तोड़ने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरे पक्ष ने भी गंभीर आरोप लगाये हैं. बारादरी पुलिस ने मामले में क्रॉस रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

हरुनगला निवासी पीड़ित छत्रपाल ने बताया कि वह मूंगफली का ठेला लगाता है. उसकी पत्नी रुहेलखंड चौकी के पास चाय व खाने का होटल चलाती है. पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी दुकान से कुछ सामान ले रही थी. इसी दौरान शराब के नशे में धुत वीरेन्द्र, रोहताश व उनके दामाद ने गाली गलौज शुरू कर दी. इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने घर में घुस कर मारपीट की. उन्हें बंधक बना लिया और कहीं भी जाने नहीं दिया.

सुबह किसी तरह झाड़ियों में छुपते हुये एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की. जब वह बारादरी थाने पहुंचे तो आरोपी थाने में थे. वहीं, दूसरे पक्ष वीरेन्द्र का कहना है कि वह दिव्यांग है. आरोपी छत्रपाल की गाड़ी से उनकी ई-रिक्शा टकरा गई थी. इस कारण उसने हमला कर दिया. इस दौरान उनके भाई और पत्नी को चोटें आई हैं. इस मामले में बारादरी पुलिस ने क्रॉस रिपोर्ट दर्ज कर घायलों का मेडिकल कराया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें