1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. dengue attack in bareilly one death and 27 new case found uttar pradesh avi

Bareilly News: बरेली में डेंगू का कोहराम, नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन की मौत, 27 नए केस मिले

डेंगू बुखार बरेली में खतरनाक होता जा रहा है. गुरुवार को डेंगू के 112 एलाइजा टेस्ट हुए थे. इसमें 27 पॉजिटिव मरीज और मिले हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

उत्तर प्रदेश के बरेली में डेंगू अपना कहर बरपाता जा रहा है. नगर पंचायत शाही के पूर्व चेयरमैन की डेंगू से मौत हो गई. इसके साथ ही डेंगू के 27 और नए केस मिले हैं. जिसके चलते बरेली में डेंगू मरीजों की संख्या 199 हो गई है.मगर, मलेरिया के मरीजों की संख्या में कमी आई है.

जानकारी के मुताबिक डेंगू बुखार बरेली में खतरनाक होता जा रहा है. गुरुवार को डेंगू के 112 एलाइजा टेस्ट हुए थे. इसमें 27 पॉजिटिव मरीज और मिले हैं, जबकि नगर पंचायत शाही के पूर्व चेयरमैन 55 वर्षीय वसीम अहमद खां की डेंगू के इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है. उनका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा था.

हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने पूर्व चेयरमैन की डेंगू से मौत होने की पुष्टि नहीं की है. सीएमओ ने जांच के बाद जानकारी देने की बात कही है. डेंगू के 27 नए मरीज मिलने के बाद बरेली में मरीजों की संख्या 199 हो गई है.

इसके अलावा मलेरिया की 170 जांच की गई थी.इसमें मांस एक पॉजिटिव मरीज मिला है.पूर्व चेयरमैन के परिजनों ने बताया कि पांच दिन पहले बुखार आया था. उन्हें इलाज को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. यहाँ डेंगू का टेस्ट कराया था.टेस्ट में डेंगू की पुष्टि हुई थी.

पूर्व चेयरमैन को शाही में सुपुर्द ए खाक किया गया. सुपुर्द-ए-खाक में पूर्व विधायक सुल्तान बेग, मीरगंज के चेयरमैन इल्यास अंसारी, जिला पंचायत सदस्य ममता गंगवार समेत तमाम प्रमुख लोगों ने शिरकत की.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें