1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. delhis shivani murdered in one sided love in bareilly nrj

बरेली में एकतरफा प्यार में दिल्ली की शिवानी की हत्या, इजहार के बदले इनकार सुन गले पर मारे ताबड़तोड़ चाकू

आरोपी ने शिवानी को उसके प्रेमी के नाम से बुलाया था. इसके बाद अपनी मुहब्बत का इजहार किया. मगर, शिवानी ने इनकार कर दिया. इससे बौखलाएं विकास ने दिल्ली से 12 वीं की परीक्षा देने आई शिवानी (18 वर्ष) की हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Crime Scene
Crime Scene
Symbolic Image

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के कुड्डा गांव निवासी विकास ने एकतरफा मुहब्बत में दिल्ली की शिवानी की हत्या की थी. आरोपी ने शिवानी को उसके प्रेमी के नाम से बुलाया था. इसके बाद अपनी मुहब्बत का इजहार किया. मगर, शिवानी ने इनकार कर दिया. इससे बौखलाएं विकास ने दिल्ली से 12 वीं की परीक्षा देने आई शिवानी (18 वर्ष) की हत्या कर दी. यह खुलासा गुरुवार को आरोपी विकास ने पुलिस की पूछताछ में किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ के मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

शिवानी को फोन कर धोखे से बुलाया

दिल्ली निवासी शिवानी 12 वीं बोर्ड की परीक्षा देने बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के कुड्डा गांव अपने बुआ के घर आई थी. मंगलवार रात वह अपने दादा को खाना देने गई. इसी दौरान विकास ने पड़ोसी अजय का फोन चोरी कर शिवानी को फोन कर धोखे से बुला लिया. पुलिस को विकास ने बताया कि उसको प्रेमी के नाम से धोखे से बुलाया था. इसके बाद शिवानी आ गई. उसने शिवानी से मुहब्बत का इजहार किया. यह सुन शिवानी ने इनकार कर दिया. इससे विकास बौखला गया. वह शिवानी का हाथ पकड़कर पानी के गड्ढे की तरफ ले जाने लगा. उसने आरोपी का हाथ छुड़ा लिया. बोली, सब बातें घर जाकर बताऊंगी.

पूछताछ में किया खुलासा

यह सुनते ही विकास ने गले की चुनरी से गला घोंट दिया. इसके बाद घसीटते हुए पानी तक ले जाकर गड्ढे में फेंक दिया. वह घटना को अंजाम देने के बाद घर चला गया. मगर, रास्ते में उसे लगा शिवानी मरी नहीं है. इसके बाद वह घर से चाकू लेकर लौटा. उसने चाकू से शिवानी के गले पर ताबड़तोड़ वार किए. इससे शिवानी ने दम तोड़ दिया. उसका शव बुधवार को गांव के पास गड्ढे में मिला था. पुलिस ने फोन की रिकार्डिंग के माध्यम से विकास को हिरासत में लेकर गुरुवार को पूछताछ की. इसमें आरोपी ने हत्या का खुलासा कर दिया. इसके बाद जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें