1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. daughter of a female constable in bareilly police linedeath by falling in borewell before birthday nrj

बरेली पुलिस लाइन में महिला सिपाही की बेटी की बर्थडे से पहले बोरवेल में गिरकर मौत, जानें कैसे हुआ हादसा?

सोमवार को बच्ची का जन्मदिन था. महिला सिपाही घर लौटी तो सरकारी आवास पर बेटी नहीं थी. इसके बाद काफी तलाश की लेकिन वह कहीं नजर नहीं आई. इसी दौरान एक व्यक्ति को बोरवेल के पास बच्ची की चप्पल मिली. इसके बाद बोरवेल में बच्ची को तलाश किया गया. बोरवेल में बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पुलिस लाइन के बोरवेल में ग‍िरने से बच्‍ची की मौत.
पुलिस लाइन के बोरवेल में ग‍िरने से बच्‍ची की मौत.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस लाइन में महिला सिपाही की बेटी की जन्मदिन से एक दिन पहले बोरवेल में गिरने से मौत हो गई. सोमवार को बच्ची का जन्मदिन था. महिला सिपाही घर लौटी तो सरकारी आवास पर बेटी नहीं थी. इसके बाद काफी तलाश की लेकिन वह कहीं नजर नहीं आई. इसी दौरान एक व्यक्ति को बोरवेल के पास बच्ची की चप्पल मिली. इसके बाद बोरवेल में बच्ची को तलाश किया गया. बोरवेल में बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

20 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई

महिला सिपाही अर्चना सिंह अपनी बेटी मंजरी चौधरी (6 वर्ष) के साथ पुलिस लाइन के 395/90 ब्लॉक में रह रही थी. 100 मीटर की रेसर सिपाही अर्चना सिंह के पति अतेंद्र सिंह प्राइवेट काम करते हैं. क्लास फर्स्ट में पढ़ने वाली मंजरी चौधरी खेलते-खेलते घर के पास ही 20 फीट गहरे गड्ढे (बोरवेल) में गिर गई.उसने बचाने के लिए चीख-पुकार की. मगर कोई सुन नहीं पाया. इसके चलते उसकी मौत हो गई. महिला सिपाही ने घर लौटने के बाद बच्ची की काफी तलाश की. मगर वह नहीं मिली. इसी दौरान एक व्यक्ति ने बोरवेल के पास मंजरी की चप्पल होने की सूचना दी. इसके बाद बोरवेल में बच्ची को तलाश किया गया. वहां उसका शव पड़ा था. इसके बाद महिला सिपाही चीख-चीख कर रोने लगी.

पुल‍िस लाइन में मचा कोहराम

कुछ ही देर में मंजरी की मौत से पुलिस लाइन का भी माहौल गमजदा हो गया. पुलिसकर्मियों ने बोरवेल को लेकर जिम्मेदारों की लापरवाही की बात कही. मृतक मंजरी का सोमवार को जन्मदिन था. इसके चलते 6 वां जन्मदिन मनाने को रिश्तेदारों को बुलाया गया था. मगर उससे पहले ही मंजरी की मौत से घर में कोहराम मच गया. महिला सिपाही बच्ची का शव लेकर अपनी ससुराल बुलंदशहर को रवाना हो गई है. पुलिस अफसरों से लेकर पुलिस लाइन में रहने वाले हर किसी को बच्ची की मौत का अफसोस है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें