1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. dairy operator dies after being hit by a train at bareilly junction acy

बरेली जंक्शन पर डेयरी संचालक की ट्रेन से कटकर मौत, भैंस खरीदने जाने के दौरान हादसा

बरेली जंक्शन पर एक डेयरी संचालक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली जंक्शन पर डेयरी संचालक की ट्रेन से कटकर मौत
बरेली जंक्शन पर डेयरी संचालक की ट्रेन से कटकर मौत
प्रतीकात्मक फोटो

Bareilly News: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन पर डेयरी संचालक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर हादसा होने के बाद ट्रेन संचालन रोकना पड़ा. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर ट्रैक से हटाया. इसके बाद ट्रेन संचालन शुरू हो सका. जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गुरुवार सुबह भोर में एनआर (उत्तर रेलवे) के बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक से प्रयागराज-हरिद्वार संगम उद्योग नगरी एक्सप्रेस गुजर रही थी. अचानक प्लेटफार्म एक पर एक व्यक्ति चपेट में आ गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेन गुजरने के बाद पीछे से आने वाली ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया. जीआरपी (राजकीय रेल पुलिस) ने शव कब्जे में ले लिया. इसके बाद पंचनामा भरकर सुबह पोस्टमार्टम को भेज दिया है. ट्रैक से शव हटने के बाद ट्रेनों का संचालन शुरू कराया गया.

घटना के बाद ओवर शूट करने वाले प्रयागराज-हरिद्वार संगम उद्योग नगरी एक्सप्रेस के लोको पायलट (चालक) का शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर मेडिकल कराया गया. इसके बाद ट्रेन को दूसरे लोको पायलट के माध्यम से आगे रवाना किया गया. जीआरपी ने शव की शिनाख्त की काफी कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई.

करीब दो घण्टे बाद मृतक के परिजन जंक्शन पहुंचे. उन्होंने शहर के थाना इज्जत नगर की डिफेंस कॉलोनी शहीद गेट निवासी शैलेश यादव (34) के रूप में शव की शिनाख्त की. परिजनों ने बताया कि शैलेश यादव भैंस खरीदने के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. उनका डेयरी से जुड़ा कारोबार था.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें