1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. criminals tried to abduct girl in uttar pradesh pilibhit police searching accused abk

Pilibhit News: पीलीभीत में स्कूल के बाहर छात्रा के अपहरण की कोशिश, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

छात्रा किसी तरह नकटादाना चौराहे पर कार से कूदकर भाग गई. इसके बाद कार सवार युवक फरार हो गए. सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने छात्रा से पूछताछ की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पीलीभीत में लड़की के अपहरण की कोशिश
पीलीभीत में लड़की के अपहरण की कोशिश
प्रभात खबर

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कार सवार बदमाशों ने पुलिस की मुस्तैदी पर सवालिया निशान लगा दिया है. बदमाशों ने बरखेड़ा में स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण कर लिया. छात्रा ने बचने की कोशिश में चीख-पुकार की कोशिश की तो बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उसे लेकर पीलीभीत पहुंचे.

छात्रा किसी तरह नकटादाना चौराहे पर कार से कूदकर भाग गई. इसके बाद कार सवार युवक फरार हो गए. सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने छात्रा से पूछताछ की. लेकिन, दहशत के कारण वो कुछ भी नहीं बता सकी.

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में छात्रा ने अपना नाम बताया. वो बरखेड़ा थाना क्षेत्र के भैंसा ग्वालपुर गांव की रहने वाली है. उसने पुलिस को बताया कि वो बरखेड़ा के मुन्ना लाल पब्लिक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है. रोज की तरह शुक्रवार को भी स्कूल आई थी. वो स्कूल के बाहर सामान खरीदने जा रही थी.

इसी दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे अपनी कार में खींच लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. वो उसे लेकर पीलीभीत की ओर भागे. इसी दौरान छात्रा ने बताया की चौराहे पर शोर मचाने पर युवक उसे छोड़कर भाग गए. किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटी छात्रा चौराहे पर रोने लगी, आसपास के दुकानदारों ने छात्रा को रोता हुआ देखा. उससे कारण पूछा तो छात्रा जोर-जोर से रोने लगी.

सूचना पुलिस अधीक्षक दिनेश पी को दी गई. एसपी के निर्देश पर सिविल लाइन चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने छात्रा को ढाढस बंधाते हुए गाड़ी में बैठा लिया. वो उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. इसके बाद उसे महिला थाने ले जाया गया. जहां अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी भी पहुंच गए. छात्रा से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान छात्रा ने शहर के नॉवेल्टी चौराहे पर अपने मामा का पता बताया. पुलिस सूत्रों के अनुसार दहशत के कारण छात्रा ज्यादा कुछ बता नहीं पा रही है. दूसरी तरफ दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें