1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. crime news two girls committed suicide in bareilly sht

सुसाइड की वारदातों से दहला बरेली! एक बेटी ने जहर खाकर की खुदकुशी, दूसरी ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

बरेली में एक साथ अलग-अलग जगहों से दो बेटियों के सुसाइड खबर है. फिलहाल, पुलिस दोनों ही मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
crime News
crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bareilly News: बरेली की दो अलग-अलग घटनाओं ने लोगों को झकझोर के रख दिया है. शहर की दो बेटियों ने खुदकुशी कर ली. एक ने फोन पर बात करते-करते जहर खा लिया, तो वही दूसरी ने आग लगाकर जान दे दी. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही मोबाइल भी कब्जे में लिया है.

अकेले किराए पर रहती थी छात्रा

शहर के भूड़ स्थित एक कन्या पाठशाला स्कूल में 11वीं की छात्रा निहारिका (18 वर्ष) निवासी मूल रूप से बदायूं की रहने वाली थी. मगर, वह मढ़ीनाथ पर अकेले ही किराए पर रहती थी. उसके माता-पिता की पहले ही मौत हो गई है. निहारिका ने मोबाइल पर बात करने के दौरान जहर खा लिया.

जहर खाने से लड़की की मौत

निहारिका के पड़ोस में रहने वाले किराएदार तरुण ने बताया कि, उसने दरवाजा खटखटा कर अस्पताल ले चलने की बात कही थी. बोली, मैंने कुछ खा लिया है. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मोबाइल भी कब्जे में लिया है. साथ ही जांच की जा रही है कि निहारिका मोबाइल पर किस-से बात कर रही थी.

मिट्टी का तेल छिड़क कर लगा ली आग

इधर, रेलवे के रिटायर लोको पायलट रईस अहमद की बेटी नगमा (25 वर्ष) ने आग लगाकर जान दे दी. परिजनों ने बताया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, जिसके चलते इलाज कराया जा रहा था. उसने दूसरी मंजिल पर बाथरूम में रखे मिट्टी के तेल को छिड़क कर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें