1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. crime news mischievous man beaten by girl students in bareilly sht

परेशान कर रहे मनचले को छात्राओं ने जमकर पीटा, हाथ जोड़कर माफी मांगने पर छूटी जान

घर से स्कूल के लिए निकली छात्राओं को रास्ते में एक मनचला युवक परेशान करने लगा. जब छात्राओं की मदद के लिए कोई नहीं आया तो, उन्होंने खुद ही चप्पल से जमकर युवक की पिटाई की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly crime news
bareilly crime news
social media

Bareilly News: कॉलेज जा रही दो छात्राओं को एक मनचला युवक छेड़ने लगा. छात्राओं ने छेड़छाड़ करने वाले युवक पर चप्पलों से हमला कर दिया. दोनों छात्राओं ने युवक की जमकर धुनाई की. इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. मनचले युवक ने दोनों छात्राओं से बहन बोलकर माफी मांगी. इसके बाद जान बचाकर मौके से फरार हो गया.

दरअसल, फरीदपुर कस्बे की दो छात्राएं कॉलेज जाने के लिए हाइवे पर वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक मनचला युवक आ गया. उसने छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी. छात्राओं ने पहले उसे समझाने की कोशिश की. लोगों से शिकायत कर मदद मांगी, लेकिन युवक को समझाने के लिए कोई आगे नहीं आया.

इसके बाद छात्राओं ने अपने पैर से सैंडल निकालें और मनचले की जमकर धुनाई की. युवक की पिटाई होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. पिटाई के बाद आरोपी ने दोनों छात्राओं से बहन बोलकर माफी मांगी. उसके बाद मामला शांत हो सका. मामला खत्म होने के बाद थाना फरीदपुर से पुलिस पहुंची. हालांकि, घटना की जानकारी लेने के बाद पलिस भी थाने के लिए निकल गई.

(इनपुट:- मो. साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें