1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. corona cases reported in bareilly health department home isolated two infected patients acy

Bareilly News: बरेली में कोरोना ने दी दस्तक, दो संक्रमितों के मिलने के बाद अलर्ट जारी

बरेली में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. दो संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेट किया है. कोरोना मरीज मिलने के बाद जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
यूपी में कोरोना के मामलों में आई गिरावट
यूपी में कोरोना के मामलों में आई गिरावट
फोटो : ट्विटर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक बार फिर मार्च में कोरोना ने दस्तक दी है. कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव केस मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों मरीजों को होम आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया है. मगर, बाजार में बढ़ती भीड़ और कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं हो रहा है, जिसके चलते कोरोना विकराल रूप धारण कर सकता है.

कोरोना वायरस का उत्तर प्रदेश में खासतौर से मार्च महीने में आगाज होता है. यह मार्च के अंत और अप्रैल में जमकर कोहराम मचाता है. इस बार भी मार्च में कोरोना वायरस का आगाज हो गया है. बरेली में फरवरी से 10 मार्च तक करीब 10 हजार लोगों की जांच हुई थी. इसमें एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला था, लेकिन शनिवार को शहर के सिद्धार्थ नगर निवासी एक युवक नागपुर से लौटा था. उसको सर्दी जुकाम की शिकायत थी. उसकी जांच की गई. रविवार को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

इसके साथ ही, संयुक्त अरब अमीरात से लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों को होम आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया गया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने कोविड को लेकर जिले में अलर्ट घोषित कर दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें