1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. contractor and driver arrested for theft of railway property in bareilly nrj

बरेली में रेल संपत्ति चोरी के आरोप में रेलवे ठेकेदार और वाहन चालक गिरफ्तार, ऐसे खुला राज

रेल प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की रेलवे सिटी स्टेशन पोस्ट के इंस्पेक्टर नरेश सिंह मीणा और सीआइबी की टीम ने गुरूवार को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के किच्छा की पंत कॉलोनी निवासी रेलवे ठेकेदार हरीश कुमार सक्सेना को परित्यक्त रेलवे आवासों से निकली निकली रेल संपत्ति एवं चोरी के पेड़ के साथ गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
प्रभात खबर.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में इज्जतनगर रेल मंडल की रेलवे कॉलोनी-स्टेशन से रेल संपत्ति चोरी करने के आरोप में आरपीएफ ने रेलवे के ठेकेदार और एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है. आरपीएफ ने दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

ड्राइवर वसीम को भी हिरासत में लिया गया

रेल प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की रेलवे सिटी स्टेशन पोस्ट के इंस्पेक्टर नरेश सिंह मीणा और सीआइबी की टीम ने गुरूवार को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के किच्छा की पंत कॉलोनी निवासी रेलवे ठेकेदार हरीश कुमार सक्सेना को परित्यक्त रेलवे आवासों से निकली निकली रेल संपत्ति एवं चोरी के पेड़ के साथ गिरफ्तार किया है. यह काफी समय से परित्यक्त रेलवे आवासों से निकली रेलवे संपत्ति चोरी कर रहे थे. इनके साथ बहेड़ी थाना क्षेत्र का ड्राइवर वसीम को भी हिरासत में लिया गया है.

मौके का फायदा उठा कर चोरी करते थे

इंस्पेक्टर सिटी स्टेशन पोस्ट ने बताया कि यह काफी समय से आवासों को नीलामी के माध्यम से लेकर आवासों में लगी रियल सामग्री निस्तारण पूर्व लाउड लगाकर सेक्शन इंजीनियरिंग स्टाफ वेलफेयर और आरपीएफ द्वारा प्रदान की गई कार्रवाई से पहले ही लालच में आकर रेलवे कॉलोनी में लगा वृक्ष और परित्यक्त आवासों के डिस्मेंटल से निकली रेल सामग्री को मौके का फायदा उठा कर चोरी कर लेते थे. इनके पास से बरामद रेल संपत्ति की कीमत 38000 रुपये आंकी गई है. कार्रवाई करने वाली टीम में चंद्रवीर सिंह, हरजेंद्र सिंह, प्रकाश चंद्र कांडपाल, रामनिवास, सत्येंद्र प्रताप सिंह, मनोज कुमार आदि लोग मौजूद थे.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें