1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. congress preparing for 2024 lok sabha elections in bareilly rkt

बरेली: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, सभी विधानसभा में प्रभारी नियुक्त, इनको मिली जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश के बरेली मंडल की पांच लोकसभा सीट में कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. बुधवार को कांग्रेस ने प्रमुख पदाधिकारियों की घोषणा की है. सभी को जिला महासचिव के साथ विधानसभा प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस
प्रभात खबर

Breilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली मंडल की पांच लोकसभा सीट में कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. बुधवार को कांग्रेस ने प्रमुख पदाधिकारियों की घोषणा की है. सभी को जिला महासचिव के साथ विधानसभा प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. ये प्रभारी लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी को मजबूत करने के काम में जुट गए हैं.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशफाक मिर्जा सकलैनी ने कांग्रेस कमेटी के सचिव तौकीर अलम और संगठन सचिव अनिल कुमार यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यक्रम, जनहित के मुद्दों, धरना प्रदर्शन और ज्ञापन आदि कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रमुख पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी. जिला अध्यक्ष ने दिनेश यादव दद्दा, कृष्ण कांत शर्मा, इलियास अंसारी सुरेश चंद्र बाल्मीकि जुनेद हसन एडवोकेट, नाहिद सुल्ताना को उपाध्यक्ष बनाया है. इसके साथ ही दिनेश दद्दा को किसान एवं जन शिकायत निवारण, कृष्ण कांत शर्मा को संगठन, इलियास अंसारी को नई सदस्यता, सुरेश चंद्र बाल्मीकि को अनुशासन एवं सामाजिक संपर्क, जुनैद हसन एडवोकेट को कार्यालय प्रशासन एवं कार्यक्रम प्रभारी, नाहिद सुल्ताना को फ्रंटल संगठन का जिम्मा दिया गया है. राज शर्मा प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभालेंगे, जबकि कमरुद्दीन सैफी को कोषाध्यक्ष बनाया गया है. महासचिव जियाउर रहमान बनाए गए हैं. यह मीडिया प्रभारी होंगे.

सूर्य गांधी को महासचिव के साथ ही मीरगंज विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है. मिथिलेश कश्यप को महासचिव के साथ आंवला विधानसभा, पाकीजा खान को महासचिव के साथ कार्यालय प्रभारी, सैयद गुलफाम मियां को महासचिव के साथ बिथरी चैनपुर विधानसभा, कलीम अख्तर को महासचिव के साथ नवाबगंज, मुराद बेग एडवोकेट महासचिव के साथ बहेड़ी, सुखविंदर सिंह को महासचिव के साथ भोजीपुरा और सुनील मनचंदा को महासचिव के साथ फरीदपुर विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है. जिलाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस पुराने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दे रही है.विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस ने मंडल की सभी 25 विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों को उतारा था. इसमें कोई भी प्रत्याशी जमानत भी नहीं बचा सका. मगर, कांग्रेस लोकसभा चुनाव को मजबूती के साथ लड़ने की तैयारी में है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें