1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. central jail policemen beat up the auto driver in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में सेंट्रल जेल के सिपाहियों ने की ऑटो चालक की पिटाई, पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप

बरेली में सेंट्रल जेल के सिपाहियों ने रविवार को नैनीताल रोड पर ऑटो चालकों से जमकर दबंगई की. ऑटो चालकों ने सिपाहियों पर मारपीट और वसूली का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करने करने के बात कही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly crime enws
bareilly crime enws
फाइल फोटो

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में केंद्रीय कारागार (सेंट्रल जेल) के सिपाहियों ने रविवार को नैनीताल रोड पर ऑटो चालकों से जमकर दबंगई की. ऑटो चालकों ने सिपाहियों पर मारपीट और वसूली का आरोप लगाया है. इसके साथ ही नैनीताल रोड जाम लगा दिया.

सिपाहियों पर अवैध वसूली का आरोप

दरअसल, शहर के ऑटो चालक बरेली-नैनीताल रोड पर आईवीआरआई ओवरब्रिज के पास से सवारी बिठाते हैं. यहां सुबह से शाम तक हाइवे के किनारे ऑटो की लाइन लगी रहती है. इसके सामने ही सेंट्रल जेल है. ऑटो चालकों का आरोप है, कि सेंट्रल जेल के सिपाही वसूली करते हैं. रविवार को भी बाइक से वसूली करने आएं थे.

वसूली न मिलने पर की मारपीट

वसूली न मिलने से सिपाही खफा होकर मारपीट करने लगे. इसके विरोध में रोड भी जाम किया था, हालांकि कुछ ही देर में थाना पुलिस ने जाम खुलवा दिया. उन्होंने सेंट्रल जेल के सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर अफसरों से भी शिकायत की. हालांकि, पुलिस ने ऑटो में बैठने को लेकर ऑटो चालकों के सिपाही के साथ मारपीट की बात कही है. इसके साथ ही मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें