1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. cabinet minister suresh khanna closed friends shot dead in bareilly uttar pradesh police avi

Bareilly News: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के करीबी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने के बाद वे नीचे गिर गए. उनको तुरंत ही राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.जहां उपचार शुरू होने से पहले ही मौत हो गई.हत्या की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.शहर में दहशत का महौल है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के करीबी की गोली मारकर हत्या
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के करीबी की गोली मारकर हत्या
prabhat khabar

शाहजहांपुर में मामूली सी बात पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के करीबी व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. होटल में व्यापारी और एक युवक में हाथ टकराने पर कहासुनी हो गई थी. इसी से खफा युवक ने सीमेंट व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. शहर में घटना के बाद दहशत का माहौल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

शनिवार रात सीमेंट व्यापारी मनीष कपूर अपने मुहल्ले के दोस्त दिनेश कुमार के साथ रात को टहलने गए थे. वह केरूगंज के बिरियागंज स्थित एक होटल में बैठे थे. होटल में एक युवक का हाथ टकरा गया. वह युवक मनीष से अभद्रता करने लगा.इस पर कहासुनी होने लगी. हालांकि होटल में मौजूद लोगों ने दोनों को समझाकर मामला शांत करा दिया.

मगर, होटल से बाहर निकलने के दौरान मनीष कुछ समझ पाते. इससे पहले ही युवक ने उनके सीने पर तमंचे से गोली मार दी,गोली दाएं साइड में लगी. गोली लगने के बाद वे नीचे गिर गए. उनको तुरंत ही राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.जहां उपचार शुरू होने से पहले ही मौत हो गई. हत्या की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.शहर में दहशत का महौल है. यह परिवार कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफी करीबी है.

घटना की जानकारी पर एएसपी एसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर प्रवीण कुमार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस रात भर हत्या करने वाले अपराधी की तलाश में जुटी थी.इसके साथ ही मृतक के परिजनों से भी जानकारी की. मगर कोई जानकारी नहीं मिली.इसके साथ ही सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. जिससे आरोपी युवक की शिनाख्त हो सके.

मनीष की शादी 10 साल पहले हुई थी. उनका परिवार शहर केचौक क्षेत्र के घूरन तलैया में रहता है. उनकी हत्या के बाद पूरे परिवार सदमे में है. पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह अपने बड़े भाई ऋषि कपूर का कारोबार में हाथ बटाते थे, तो वही हरदोई में सीमेंट का कारोबार भी था. उसके साथ ही ठेकेदारी का भी काम था. परिजनों ने पुलिस से किसी भी रंजिश होने का इनकार किया है.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें