1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. budaun crime news postman shot dead in badaun over minor dispute sht

Budaun News: बदायूं में दिनदहाड़े पोस्टमैन की हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव

बदायूं के थाना दातागंज के गांव खरसाई में बच्चों को लेकर हुए विवाद में एक पोस्टमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बदायूं में पोस्टमैन की हत्या
बदायूं में पोस्टमैन की हत्या
प्रभात खबर

Bareilly News: सोमवार दोपहर बच्चों को लेकर हुए विवाद में एक पोस्टमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. बड़ी संख्या में गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना बदायूं जिले के थाना दातागंज के गांव खरसाई की है.

बच्चों के विवाद पर मारी गोली

पोस्टमैन नरसिंह यादव के बच्चों की सोमवार सुबह खेत पर गांव के ही गजेंद्र पाल सिंह गुर्जर के परिवार वालों से झगड़ा हो गया, हालांकि कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया. इसके एक घंटे बाद नरसिंह यादव गांव के बाहर स्थित अपने खेत पर बाइक से जा रहे थे. रास्ते में तीन लोगों ने घेरकर गोली मार दी. गोली पोस्टमैन के गर्दन (गले) से पार हो गई, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

छावनी में तब्दील गांव

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए. कुछ ही देर बाद दातागंज पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने परिजनों के गुस्से को शांत कराया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन मामला दो जातियों का होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल, एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस लगा दी गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी भाजपा नेता है और विधायक का नजदीकी है. उसने परिवार के दो लोगों के साथ लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें