1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. broker of rto office dies due to road accident in bareilly acy

Bareilly News: खनन माफिया के ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में मारी टक्कर, ब्रोकर की मौत

बरेली में खनन माफिया के ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक की मौत हो गई. चालक आरटीओ ऑफिस के बाहर ब्रोकर का काम करता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: खनन माफिया के ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में मारी टक्कर
Bareilly News: खनन माफिया के ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में मारी टक्कर
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक खनन माफिया के ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार और ट्रैक्टर दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में कार चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे युवक को बाहर निकालकर इलाज को भेजा, लेकिन इलाज से पहले ही आरटीओ ऑफिस के ब्रोकर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

जनपद के थाना फरीदपुर कस्बे की पश्चिमी दिशा में पिछले काफी दिनों से गोकुलधाम कॉलोनी के सामने हाईवे पर देर रात अवैध खनन होता है. यह अवैध खनन क्षेत्र का ही एक खनन माफिया करा रहा है. शुक्रवार आधी रात को खनन माफिया का ट्रैक्टर-ट्राली मिट्टी लेकर तेज गति से जा रहा था. इसी दौरान फरीदपुर स्टेशन रोड निवासी निखिल की कार में टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में कार चला रहा युवक निखिल गंभीर रूप से घायल होकर कार में ही फंस गया.

टक्कर के बाद राहगीरों ने युवक को कार में से निकालने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकाल पाएं. इसी बीच पुलिस ने पहुंचकर गंभीर रूप से घायल निखिल को कार में से निकाला और इलाज के लिए बरेली भेज दिया जहां इलाज से पहले ही शनिवार सुबह निखिल की मौत हो गई.

निखिल आरटीओ ऑफिस के बाहर बैठकर ब्रोकर का काम करता था. मृतक के परिजनों ने बताया कि निखिल किसी काम से बरेली जा रहा था. तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रैक्टर ट्राली का चालक फरार हो गया. मगर, दुर्घटना होने के बाद पुलिस ने अवैध खनन का कार्य करने वाली ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें