1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. body of bus driver of badaun was found in pond of faridpur bareilly nrj

बरेली के फरीदपुर के तालाब में बदायूं के बस ड्राइवर का पानी में तैरता मिला शव, जानें मौत की वजह

मृतक ड्राइवर एक बारात को बस से लेकर आया था. बारातियों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.बारातियों ने ड्राइवर को लुज मोशन (पेट खराब) होने के कारण तालाब के पास शौच को जाने की बात कही. यहां शौच के दौरान तालाब में डूबने से मौत होने की बात सामने आ रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर.
सांकेतिक तस्‍वीर.
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की नगर पालिका फरीदपुर के एक तालाब में बदायूं के बस ड्राइवर का शव पानी मे तैरता हुआ मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक ड्राइवर एक बारात को बस से लेकर आया था. बारातियों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.बारातियों ने ड्राइवर को लुज मोशन (पेट खराब) होने के कारण तालाब के पास शौच को जाने की बात कही. यहां शौच के दौरान तालाब में डूबने से मौत होने की बात सामने आ रही है.

पैर फिसलने से हुई मौत

बदायूं जनपद के अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला गांव निवासी मनीष कुमार गुप्ता (50 वर्ष) की लाश मंगलवार सुबह बरेली के फरीदपुर स्थित एक तालाब में तैरती मिली है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि मनीष कुमार गुप्ता कल दिन में फरीदपुर आने वाली बारात को बुकिंग पर बदायूं से बस में लाया था. रात में बारात पहुंचने के बाद उसने बस को पास में ही एक स्थान पर खड़ा कर दिया.घर वालों ने बताया कि मनीष कुमार गुप्ता का पेट गड़बड़ था समझा जाता है कि रात के समय वह गांव के पास ही तालाब किनारे शौच के लिए गया था. वहां पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गया. सुबह होने पर लोगों ने उसकी लाश को पानी में तैरते देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी. मृतक की पत्नी मीरा देवी की तीन महीने पहले ही मौत हो चुकी है. मृतक दो बेटों का पिता था.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें