1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bob cashier dies due to truck collision in bareilly nrj

बरेली में ट्रक की टक्कर से बीओबी के कैशियर की मौत, परिवार में शोक की लहर

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी मोहल्ला निवासी होरीलाल राजपूत (59 वर्ष) पिछले पांच बर्ष से फतेहगंज पश्चिमी की बीओबी बैंक में कैशियर के पद पर तैनात थे. गुरुवार को बैंक का कार्य समाप्त कर वह बाइक से घर लौट रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्‍वीर.
सांकेतिक तस्‍वीर.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) बैंक के बाइक सवार कैशियर को गुरुवार शाम नेशनल हाइवे पर झुमका चौराहा पर ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे झुमका चौराहा खून से लाल हो गया. ट्रक की टक्कर से बैंक कैशियर की मौत हो गई. उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बैंक कर्मी का नौ माह बाद रिटायरमेंट था.

रोड पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी मोहल्ला निवासी होरीलाल राजपूत (59 वर्ष) पिछले पांच बर्ष से फतेहगंज पश्चिमी की बीओबी बैंक में कैशियर के पद पर तैनात थे. गुरुवार को बैंक का कार्य समाप्त कर वह बाइक से घर लौट रहे थे. शाम करीब छह बजे वह झुमका चौराहे पर पहुंचकर बरेली शहर रोड की तरफ मुड़े तो पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इससे वह रोड पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

एम्बुलेंस से जिला अस्पताल इलाज को भेजा

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत एम्बुलेंस से जिला अस्पताल इलाज को भेजा. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बैंक प्रबंधक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि वह नौ माह में बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे. उनकी मौत की सूचना से घर मे कोहराम मच गया. वह अपने पीछे पत्नी लक्ष्मीदेवी और 23 बर्षीय बेटे करन के अलावा चार शादी शुदा बेटियों को छोड़ गए है. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया.पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें