1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjps kisan morcha convention on 22nd december in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में 22 दिसंबर को किसान मोर्चा सम्मेलन, किसान हितैषी योजनाओं की जानकारी देगी BJP

बीजेपी ने बरेली में 22 दिसंबर को किसान मोर्चा सम्मेलन आयोजित करने का फैसला लिया है. सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री एवं यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह किसानों को बीजेपी सरकार की किसान हितैषी योजना की जानकारी देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
किसान मोर्चा की तैयारी करते बीजेपी नेता
किसान मोर्चा की तैयारी करते बीजेपी नेता
prabhat khabar

Bareilly News: यूपी विधानसभा चुनाव-2022 से पहले भाजपा किसानों को साधने में जुट गई है. पार्टी ने 22 दिसंबर को बरेली में किसान मोर्चा सम्मेलन आयोजित करने का फैसला लिया है. इसमें पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री एवं यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह किसानों को बीजेपी सरकार की किसान हितैषी योजना की जानकारी देंगे. इस कार्यक्रम की तैयारी भाजपा संगठन के पदाधिकारियों ने शुरू कर दी हैं.

बरेली में किसान मोर्चा का सम्मेलन

दरअसल, तीन कृषि कानूनों की वापसी के बाद से बीजेपी किसानों को अपने पाले में लाने के लिए हर संभव कोशिश में जुटी हुई है. हर जिले में भारतीय किसान मोर्चा की ओर से सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. बरेली में किसान मोर्चा का सम्मेलन 22 दिसंबर को होगा. किसान मोर्चा सम्मेलन की तैयारियों को लेकर मीरगंज विधानसभा की नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिम में त्रिलोकी चंद डिग्री कॉलेज में जिला अध्यक्ष पवन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई.

किसानों को साधने में जुटी बीजेपी

बैठक के दौरान दिसंबर माह में होने वाली पार्टी रैली की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई गई. प्रमुख पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई. बैठक में विधायक बहोरन लाल मौर्य, डॉ. डीसी वर्मा, सोमपाल शर्मा, वीरपाल गंगवार, मुकेश राजपूत,राहुल साहू, संजय चौहान, भगवान सिंह, अभय चौहान,चकरवीर सिंह चौहान आदि मौजूद थे.

21 दिसंबर को अनुसूचित मोर्चा का सम्मेलन

बरेली में पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन 24 दिसंबर को आयोजित होगा. भाजपा के मीडिया प्रभारी अंकित महेश्वरी ने बताया कि सम्मेलन में पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप मुख्य अतिथि होंगे. इसके लिए जल्द स्थान तय करने की तैयारी चल रही है. इससे पहले 21 दिसंबर को अनुसूचित मोर्चा का सम्मेलन होगा.

बरेली में 30 दिसंबर को आएगी जन विश्वास यात्रा

भाजपा की विश्वास यात्रा 30 दिसंबर की रात को नवाबगंज विधानसभा पहुंचेगी. यहां रात्रि विश्राम के बाद 31 दिसंबर को नवाबगंज विधानसभा में यात्रा होगी. इसके बाद बहेड़ी विधानसभा, भोजीपुरा और मीरगंज से होकर शाम चार बजे शहर में पहुंचेगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें