1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjp to celebrate babasaheb bhimrao ambedkar birth anniversary as samarsata diwas acy

बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी BJP, होंगे ये कार्यक्रम

14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव आंबेडकर (बाबा साहेब) की जयंती है. इस बार जयंती को भाजपा समरसता दिवस के रूप में मनाएगी. बाबा साहेब की मूर्तियों की साफ-सफाई करने के बाद माल्यार्पण कार्यक्रम आयोजित होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी BJP
बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी BJP
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर सत्ता हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. मंगलवार को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी संतोष सिंह ने पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी. जिला प्रभारी ने कहा कि 06 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है. स्थापना दिवस जिला-मंडल स्तर पर मनाया जाएगा.

पीएम मोदी 6 अप्रैल को कार्यकर्ताओं को करेंगे वर्चुअली संबोधित

भाजपा के स्थापना दिवस पर ध्वजारोहण और शोभायात्रा के भी कार्यक्रम होंगे. 06 अप्रैल की सुबह 10:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. इसमें हर जिले के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके बाद 07 से 13 अप्रैल के बीच सेवा सप्ताह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसमें जिले से लेकर बूथ स्तर तक सेवा कार्य, रक्तदान, भोजन वितरण, वस्त्र वितरण आदि कार्य किए जाएंगे.

14 अप्रैल को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा

14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव आंबेडकर (बाबा साहेब) की जयंती है. इस बार जयंती को भाजपा समरसता दिवस के रूप में मनाएगी. बाबा साहेब की मूर्तियों की साफ-सफाई करने के बाद माल्यार्पण कार्यक्रम आयोजित होंगे. जिला स्तर पर संगोष्ठी का कार्यक्रम भी होना है.15 से 30 अप्रैल तक हर जिले में माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम होंगे. इसके बाद जिला प्रशिक्षण वर्ग लगाया जाएगा. इस कार्यक्रम में प्रदेश, क्षेत्र, जिला, मंडल, बूथ और मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

इन नेताओं ने व्यक्त किये विचार

पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महामंत्री सोमपाल शर्मा, वीरपाल गंगवार, अंकित महेश्वरी समेत प्रमुख भाजपा नेताओं ने विचार व्यक्त किए.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें