1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjp leader attempts self immolation at kohadapir post in bareilly nrj

बरेली की कोहाड़ापीर चौकी पर भाजपा नेता ने की आत्मदाह की कोशिश, सिपाही पर शोषण का आरोप

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बजरिया पूरनमल निवासी कुलदीप भारद्वाज को पुलिस ने सोमवार को कोहड़ापीर पुलिस चौकी के अंदर खुद पर मिट्टी का तेल डालने से पहले गिरफ्तार कर लिया. कुलदीप भारद्वाज ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी में वार्ड 66 का वार्ड अध्यक्ष है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कुलदीप भारद्वाज ने बताया कि वह भाजपा में वार्ड 66 का वार्ड अध्यक्ष है.
कुलदीप भारद्वाज ने बताया कि वह भाजपा में वार्ड 66 का वार्ड अध्यक्ष है.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की कोहाड़ापीर चौकी पर सोमवार को सिपाही पर मारपीट करने का आरोप लगाकर भाजपा नेता ने पुलिस चौकी में खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया. वह खुद को आग लगाने की कोशिश कर रहा था. मगर वह कामयाब नहीं हुआ. पुलिस ने उसे रोक लिया. इसके बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है. इसके साथ ही सीओ फर्स्ट को मामले की जांच सौंपी है.

गिरफ्तार कर लिया

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बजरिया पूरनमल निवासी कुलदीप भारद्वाज को पुलिस ने सोमवार को कोहड़ापीर पुलिस चौकी के अंदर खुद पर मिट्टी का तेल डालने से पहले गिरफ्तार कर लिया. कुलदीप भारद्वाज ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी में वार्ड 66 का वार्ड अध्यक्ष है. अलका होटल के पास गली में कुलदीप लाइट के नाम से दुकान चलाता है. वह लाइट एंड डेकोरेशन का काम करता है. उसका सोमवार सुबह पड़ोस में रहने वाले विपिन से नाली को लेकर विवाद हुआ हो गया.

चौकी के अंदर खुद पर मिट्टी का तेल डाला

विपिन ने भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस चौकी कोहडापीर में शिकायत कर दी. कुलदीप भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि चौकी पर तैनात सिपाही गौतम गिरी ने उसे बातचीत के लिए चौकी बुलाया. सिपाही पर मारपीट का आरोप लगाया है. उसके साथ नाइंसाफी हुई है. इससे वह अवसाद आ गया. उसने चौकी के अंदर खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया था. उसका इरादा खुद को आग लगाने का था लेकिन उसे तेल डालते हुए चौकी में मौजूद सिपाहियों ने देख लिया. आग लगाने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस जिला अस्पताल ले आई. इस घटना की जानकारी आलाधिकारियों को दी गई.

एक व्यक्ति शराब के नशे में चौकी पर पहुंचा था.उसके हाथ में ज्वलनशील पदार्थ था.वह खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालने की कोशिश में रोक लिया.आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया गया है.इसके साथ ही सीओ फर्स्ट को मामले की जांच दी गई है.जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी ,बरेली

रिपोर्ट : मुहम्‍मद साज‍िद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें