1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjp government wants to create panic among the public by intimidating the opposition sanjay lather said in bareilly acy

भाजपा सरकार विपक्ष को डराकर जनता में दहशत कायम करना चाहती है, बरेली में बोले संजय लाठर

संजय लाठर ने कहा कि कोई भी पेटोल पंप तब चलता है, जब उसकी सभी 08-10 विभागों से एनओसी मिलती हैं. इन एनओसी के बाद डीएम एनओसी देते हैं, तब कंपनी तेल भेजकर पेट्रोल पंप शुरू कराती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
 नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद संजय लाठर
नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद संजय लाठर
सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद संजय लाठर ने मंगलवार को बरेली में सपा विधायक शहजिल इस्लाम के ध्वस्त पेट्रोल पंप का मुआयना करने के बाद भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का लोकतंत्र और लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है. विपक्ष को डराकर जनता में दहशत फैलाना चाहती है. इसलिए विधायक शहजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप बुलडोजर से ध्वस्त किया गया है.

संजय लाठर ने कहा कि कोई भी पेटोल पंप तब चलता है, जब उसकी सभी 08-10 विभागों से एनओसी मिलती हैं. इन एनओसी के बाद डीएम एनओसी देते हैं, तब कंपनी तेल भेजकर पेट्रोल पंप शुरू कराती है. पेट्रोल पंप के नक्शे को मानचित्र के साथ ही 10 लाख की राशि का चेक जमा किया था. पेट्रोल पंप पर कोई भी पक्का निर्माण नहीं हुआ. ऑफिस तक टेम्परेरी बना था. इसके बाद भी बिना नोटिस के बुलडोजर से ध्वस्त किया गया. यह तानाशाही है, जबकि कुछ ही दूरी पर भाजपा नेता का पेट्रोल पंप है. उसका न नक्शा पास है, न कोई मानक पूरे हैं. उसको ध्वस्त नहीं किया गया. सिर्फ नोटिस दिया गया है, इसको भी नोटिस दे सकते थे.

भाजपा नेताओं के पेट्रोल पंप-अस्पताल अवैध

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बरेली में भाजपा नेताओं के 80 पेट्रोल पंप, अस्पताल और शादी हॉल बिना नक्शे पास के चल रहे हैं. कोई कंपाउंडिंग भी नहीं की गई. इसके बाद भी संचालित हैं. इन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है ?

कानून अपना काम कर रहा था, फिर भी ढहाया

संजय लाठर ने कहा, सपा विधायक के बयान पर कोई आपत्ति थी, तो मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. कानून अपना काम कर रहा था. न्यायपालिका को सजा देने का अधिकार है. मगर, इन लोगों ने बदले की भावना से कार्रवाई की है. इसको लेकर जल्द रणनीति बनाकर आंदोलन किया जाएगा.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें