1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bike riding youth dies due to tractor trolley collision

Bareilly News: काम पर निकले युवक का वापस आया शव, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बरेली में मजदूरी करने घर से निकले युवक को तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मजदूरी करने घर से बाइक से निकले युवक को तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रोज की तरह काम के लिए घर से निकला था जितेंद्र

बरेली जनपद के बहेड़ी थाना क्षेत्र के उनई मकरुका निवासी जितेंद्र पाल (30 वर्ष) की नारायण नगला गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि जितेंद्र रोजाना की तरह बाइक लेकर सुबह मजदूरी करने घर से निकला था, लेकिन जब वह नारायण नगला गांव के पास पहुंचा.

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे जितेंद्र पाल गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली को लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ ही देर में जितेंद्र पाल की मौत हो गई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी और ट्रैक्टर-ट्राली की तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा रामपुर रोड पर भी एक बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें रमेश (20 वर्ष) घायल हो गया. उसको इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें