1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. big road accident in bareilly fierce collision between car and truck five dead rkt

Bareilly News: बरेली नेशनल हाइवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड के रामनगर से हरदोई जाने वाली कार की अहलादपुर चौकी के पास ट्रक से टक्कर हो गई. यह टक्कर काफी जोरदार थी. जिसके चलते कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली नेशनल हाइवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर
बरेली नेशनल हाइवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तराखंड के रामनगर से हरदोई जाने वाली कार की अहलादपुर चौकी के पास ट्रक से टक्कर हो गई. यह टक्कर काफी जोरदार थी. जिसके चलते कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने कार में सवार सभी लोगों के शव को कब्जे में लिया. इसके बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दी है. यह लोग उत्तराखंड से बरेली के लिए चल दिए हैं. पुलिस ने शव के पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग स्विफ्ट कार से उत्तराखंड के रामनगर से हरदोई जा रहे थे. अचानक ही बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की अहलादपुर चौकी के पास लखनऊ दिल्ली हाईवे पर मंगलवार सुबह यह हादसा हुआ है. इससे हाईवे पर काफी देर बहनों का जाम भी लगा रहा. काफी मुश्किल से वाहनों का आवागमन शुरू कराया. इसके साथ ही पुलिस ने हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

इस हादसे में उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर कोतवाली थाना क्षेत्र के खेताड़ी गांव निवासी मुहम्मद सगीर (35 वर्ष), रामनगर के भवानीगंज निवासी मुजम्मिल (36 वर्ष), मुहम्मद ताहिर (40 वर्ष), इमरान खान (38 वर्ष) और मुहम्मद फरीद ( 35 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई है.पुलिस ने सभी मृत व्यक्तियों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया है. पुलिस ने मृतकों के मोबाइल और जेब में मिले कागज से परिजनों को सूचना दी. इसके साथ ही शिनाख्त की है. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया.यह सभी लोग बरेली के लिए रवाना हो गए हैं.इसके साथ ही बरेली में रहने वाले इनके रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए हैं.मगर, इनको मृतकों के हरदोई जाने का कारण पता नहीं लग पाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें