1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly youth killed as a result of love affair police searching two accused abk

Bareilly News: प्रेम प्रसंग के कारण युवक की पीटकर हत्या, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आरोप मृतक के चाचा नेमचंद ने लगाए हैं. उनका कहना है धर्मेंद्र का शव बाबूराम के घर से 500 मीटर की दूरी पर त्रिलोकी की दुकान के सामने मिला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
प्रेम प्रसंग के कारण युवक की पीटकर हत्या
प्रेम प्रसंग के कारण युवक की पीटकर हत्या
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को घर से बुलाकर ले गए. इसके बाद युवक की पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों ने हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की. युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है.

जिले के थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव रहपुरा जागीर के रहने वाले धर्मेंद्र (30) को रफियाबाद गांव का रहने वाला लखपत घर से बुलाकर मीरापुर ले गया था. परिजनों ने बताया मीरापुर गांव के बाबूराम और लखपत ने पीट-पीटकर धर्मेंद्र की हत्या कर दी. आरोप मृतक के चाचा नेमचंद ने लगाए हैं. उनका कहना है धर्मेंद्र का शव बाबूराम के घर से 500 मीटर की दूरी पर त्रिलोकी की दुकान के सामने मिला है.

आरोप है कि बाबूराम के घर के सामने से लेकर रास्ते में भी खून के निशान थे. नेमचंद ने सीधे बाबूराम और लखपत पर हत्या के आरोप लगाए हैं. ग्रामीणों में बताया कि मृतक धर्मेंद्र का मीरापुर में एक युवती से प्रेम प्रसंग था. जिसके चलते वो मीरापुर गया था. यहीं उसकी हत्या हो गई. थाना फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने बाबूराम और लखपत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई. लेकिन, कोई हाथ नहीं आया है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. बड़ी संख्या में मृतक के घर लोगों का जमावड़ा लग गया. तनाव के चलते गांव में पुलिस लगाई गई है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें