1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly youth commit suicide police investigation on abk

Bareilly News: बरेली में इकलौते बेटे ने पंखे से लटककर दे दी जान, पुलिस जुटी जांच में...

परिजनों ने गुरुवार को उससे बात करने के लिए कई कॉल किए. मगर, फोन नहीं उठा. इस पर रात को मकान मालिक को कमरे में देखने के लिए भेजा गया. उन्होंने काफी देर तीसरी मंजिल के कमरे पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में इकलौते बेटे ने पंखे से लटककर दे दी जान
बरेली में इकलौते बेटे ने पंखे से लटककर दे दी जान
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक ने किराए के मकान में पंखे से लटककर जान दे दी. उसने इसी साल बीए की परीक्षा पास की थी. वो पढ़ाई के साथ एक क्लीनिक में पार्ट टाइम जॉब करता था. युवक की मौत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतक अपने घर का इकलौता चिराग था.

शहर के सिविल लाइंस स्थित एक क्लीनिक और डीडीपुरम में पार्ट टाइम जॉब करने वाला जसवंत (22) निवासी मरगापुर थाना क्योलड़िया अपनी दो बहनों के साथ थाना बारादरी क्षेत्र के कुसुम नगर में मुन्नी देवी के मकान में किराए पर रहता था. दिवाली पर सभी लोग घर चले गए. लेकिन, दोनों बहन नहीं लौटीं. वो अकेला ही रह रहा था.

परिजनों ने गुरुवार को उससे बात करने के लिए कई कॉल किए. मगर, फोन नहीं उठा. इस पर रात को मकान मालिक को कमरे में देखने के लिए भेजा गया. उन्होंने काफी देर तीसरी मंजिल के कमरे पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला. जब खिड़की से देखा तो जसवंत का शव पंखे से लटका था.

मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. परिजन भी पहुंच गए. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस में शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें