1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly young man committed suicide by jumping in front of train rkt

बरेली में पत्नी से कहासुनी पर युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, रास्ते में रोकनी पड़ी ट्रेन

उत्तर प्रदेश के बरेली में पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. इससे ट्रेनों को जगह-जगह रोकना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
बरेली में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. इससे ट्रेनों को जगह-जगह रोकना पड़ा. राजकीय रेल पुलिस(जीआरपी) ने रेलवे ट्रैक से शव हटाया. इसके बाद ट्रेन संचालन शुरू हो सका. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

बरेली के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीन नगर गांव निवासी धनंजय (32 वर्ष) का शव बुधवार को फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में स्थित रबड़ फैक्ट्री के पास से गुजरने वाली रेलवे लाइन पर मिली है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि धनंजय का दो दिन पूर्व अपनी पत्नी विनीता से विवाद हो गया था.पत्नी कहासुनी के बाद धनंजय मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

वह कल सुबह बिना बताए घर से बाहर निकल आया, लेकिन वापस नहीं लौटा. देर रात तक उसको तलाश किया गया,लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. बुधवार को लोगों ने उसका शव रेलवे लाइन पर देखा.इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ देर बाद पुलिस पहुची.पुलिस ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से मृतक के परिजनों को सूचना दी.इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे.परिजनों ने शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक एक बच्चे का पिता बताया गया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें