1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly terror of stray animals bull attacked farmer slammed to death rkt

Bareilly News: आवारा पशुओं का आतंक जारी, खेत पर गए किसान को सांड ने पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद किसानों ने बताया कि शाही थाना क्षेत्र के अधिकांश गांवों की फसल को सांड ने बर्बाद कर दिया है. सांड की दहशत में लोग खेतों पर भी नहीं जाते. जिसके चलते फसलों पर समय से पानी-खाद भी नहीं लग पाता.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
आवारा पशुओं का आतंक जारी
आवारा पशुओं का आतंक जारी
प्रभात खबर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को एक किसान पर सांड ने हमला कर दिया. मृतक किसान खेत पर गया था. ग्रामीणों ने सांड को काफी मुश्किल से हटाया. मगर, तब तक किसान की मौत हो गई. पुलिस ने किसान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि किसान तीन लोगों की जान ले चुका है. सांड के ख़ौफ़ से खेती भी मुश्किल हो गई है. शाही थाना क्षेत्र के मंतीपुर गांव निवासी बांधूराम (45 वर्ष) शनिवार सुबह अपने खेत पर गए थे. यहां पर पहले से ही मौजूद सांड ने किसान पर हमला कर दिया.

किसान ने सांड से बचने को काफी कोशिश की, लेकिन सांड ने भागते किसान पर हमला कर दिया.पास-पड़ोस के खेतों पर मौजूद किसानों ने लाठी, डंडे और पत्थर मारकर सांड को हटाया.मगर, तब तक किसान की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर शाही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. किसान की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. उसकी पत्नी राधा देवी और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

सांड के ख़ौफ़ में फसलें बर्बाद

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद किसानों ने बताया कि शाही थाना क्षेत्र के अधिकांश गांवों की फसल को सांड ने बर्बाद कर दिया है. सांड की दहशत में लोग खेतों पर भी नहीं जाते. जिसके चलते फसलों पर समय से पानी-खाद भी नहीं लग पाता. यह सांड पड़ोस के दो अलग-अलग गांव के दो किसानों की पहले ही जान ले चुका है.किसानों ने सांड से मुक्ति दिलाने की मांग की.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें