1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly tehsildar who arrived on information of illegal mining in pilibhit was threatened rkt

बरेली: पीलीभीत में खनन माफिया ने तहसीलदार से की अभद्रता, एफआइआर दर्ज, विधायक की शिकायत पर गई थी टीम

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मिट्टी के अवैध खनन की सूचना पर खाग सराय गांव गए तहसीलदार के साथ खनन करने वालों ने जमकर अभद्रता की. पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए. तहसीलदार की तरफ से थाना गजरौला में खनन माफिया के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
थाने में खनन को लेकर शिकायत करते भाजपा विधायक
थाने में खनन को लेकर शिकायत करते भाजपा विधायक
प्रभात खबर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मिट्टी के अवैध खनन की सूचना पर खाग सराय गांव गए तहसीलदार के साथ खनन करने वालों ने जमकर अभद्रता की. पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए. तहसीलदार की तरफ से थाना गजरौला में खनन माफिया के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है. इसमें जानलेवा हमला और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस दौरान बरखेड़ा विधानसभा से भाजपा विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद भी मौके पर पहुंच गए. वह अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने को लेकर दो घंटे थाने में बैठे रहे.

भाजपा विधायक अवैध खनन को लेकर आग बबूला हो गए. खनन माफिया पर कार्रवाई के लिए विधायक ने उच्च अधिकारियों से भी बात की है. पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव खाग सराय में मेडिकल कॉलेज बन रहा है. यहां पर बड़े पैमाने पर मिट्टी डाली जा रही है. बताया जा रहा है कि जिन लोगों को मिट्टी डालने का ठेका मिला है. उन्होंने अवैध तरीके से आसपास के गांव में 12 से 20 फुट तक मिट्टी का अवैध खनन कर मिट्टी खोद डाली. इससे वहां पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं.

यह शिकायत विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद को मिली, तो वह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने उच्च अधिकारियों से जांच कर कड़ी कार्रवाई को कहा. उन्होंने वहां पर अवैध मिट्टी खनन माफियाओं के खिलाफ खुलकर अपना पक्ष रखा. वह बोले,उनके क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन नहीं होगा. हंगामा बढ़ता देख शहर के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. इसमें सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी ने विधायक को समझाने की कोशिश की, लेकिन विधायक अड़े रहे. विधायक करीब दो घंटे थाने पर बैठे रहे. अवैध मिट्टी खनन माफियाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें