1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly suspicious death of young man police start investigation rkt

बरेली में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. उसका शव गांव के पास मिला है. मृतक युवक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. उसका शव गांव के पास मिला है. मृतक युवक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मगर, हत्या के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है.

बरेली जनपद के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के इटौआ बेनीराम निवासी मनोज कुमार (32 वर्ष) का शव गांव में एक धार्मिक स्थल के पास सड़क किनारे मिला है. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने उसके ससुर राम बहादुर, साले धर्मेंद्र और बाबूराम पर मनोज कुमार की हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मनोज की पत्नी हेमवती एक बच्चे को लेकर लगभग एक महीने पहले मलगांव स्थित अपने मायके चली गई थी.

वह काफी बुलाने के बावजूद मायके ई नहीं लौटी, तब मनोज कल दिन में मोटरसाइकिल से पत्नी को वापस लाने के लिए अपनी ससुराल गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा.गांव के पास उसका शव लोगों ने धार्मिक स्थल के पास देखा.इसके बाद परिजनों को सूचना दी.परिजनों तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे.इसके बाद पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है.परिजनों ने बताया कि मृतक बारादरी थाना क्षेत्र में माधोबाड़ी स्थित एक सोया फैक्ट्री में काम करता था.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें