1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police latest news complainant told the ssp the police station has been sold in up avi

बरेली में SSP से फरियादी की गुहार- आरोपी कहता है पुलिस थाना खरीद लिया, कुछ नहीं होगा

मामले में 18 जून को एडीजी जोन से शिकायत की थी. इसके बाद एडीजी के आदेश पर कैंट पुलिस ने तस्लीम बी व उनके पति इमरान के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अमानत में खयानत व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में फरियाद सुनते अधिकारी
बरेली में फरियाद सुनते अधिकारी
Twitter

बरेली एसएसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित ने मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. आरोपी दंपत्ति ने लगभग 347 ग्राम सोना ठगा है. इसका मुकदमा एडीजी जोन के आदेश पर दर्ज हुआ था. वहीं, आरोपी लगातार थाने का दरबार खरीद लिया है और कुछ भी बिगाड़ न पाने की धमकी दे रहे है.

शहर के थाना बारादरी के आशीष रॉयल पार्क में रहने वाले मनोरथ वर्मा ने एसएसपी से शिकायत करते हुएं बताया है कि कैंट ठिरिया निजावज खां निवासी तस्लीम बी और उनके पति इमरान ने जालसाजी, धोखाधड़ी कर बेईमानी की नियत से उनका 347 ग्राम सोना ( कीमत 17 लाख 37 हजार 100) ले लिया.

उन्होंने इस मामले में 18 जून को एडीजी जोन से शिकायत की थी. इसके बाद एडीजी के आदेश पर कैंट पुलिस ने तस्लीम बी व उनके पति इमरान के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अमानत में खयानत व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी.

पीड़ित ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद ही दोनों पक्षो के बीच पुलिस के सामने बातचीत हुई थी. वहीं, पुलिस सात दिनों में उनका जेवर दिलाने की बात कही थी. पीड़ित का आरोप है कि काफी समय बीत जाने के बाद भी आरोपी उनका जेवर नहीं लौटा रहे हैं और खुलेआम घूम रहे है.

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी कह रहे हैं कि उन्होंने थाने का दरबार खरीद लिया है.अब वह उनका कुछ नहीं कर पाएंगे. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पीड़ित को आरोपियों पर जल्द सख्त एक्शन लेने का आश्वासन दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें