1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police caught two smack smugglers of muzaffarnagar smacks worth lakhs recovered acy

बरेली पुलिस ने मुजफ्फरनगर के दो तस्करों को पकड़ा, लाखों की स्मैक बरामद

बरेली पुलिस ने मुजफ्फरनगर के दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों की स्मैक बरामद हुई है. दो स्मैक तस्कर भागने में सफल रहे. मामला फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली पुलिस ने मुजफ्फरनगर के दो तस्करों को पकड़ा
बरेली पुलिस ने मुजफ्फरनगर के दो तस्करों को पकड़ा
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली की थाना फतेहगंज पुलिस ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर के दो स्मैक तस्करों को हिरासत में लिया है. उनके पास से लाखों रुपये की कीमत की स्मैक बरामद हुई है. पुलिस ने स्मैक तस्करों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया, जबकि दो स्मैक तस्कर भागने में सफल साबित हुए.

नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी स्मैक तस्करी को लेकर देश भर में बदनाम हो चुका है. यहां स्मैक का धंधा चंद लोग ही करते हैं, लेकिन उनकी वजह से कस्बा पूरा बदनाम हो गया है. गुरुवार को फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने स्मैक की सप्लाई लेकर जा रहे मुजफ्फरनगर के दो युवकों को पकड़ लिया. उनके पास से स्मैक बरामद हुई है, जबकि दो तस्कर भागने में सफल रहे. इनके खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली निवासी गुलरेज अंसारी और नदीम से 34 ग्राम स्मैक बरामद की है. इसकी कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है. स्मैक तस्करों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया है.जबकि मौके से फरार इशाकत उर्फ आलू बाला और अजीम निवासी रुकुमपुर थाना फतेहगंज पश्चिमी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.इनके खिलाफ स्मैक तस्करी के पुराने मुकदमे भी दर्ज हैं.

दिल्ली से आई एनसीबी ने खंगाले घर

गुरुवार सुबह दिल्ली की एनसीबी टीम फतेहगंज पश्चिमी में स्मैक सप्लायरों की तलाश में पहुंची. मगर, कोई हाथ नहीं आया. दिल्ली में गिरफ्तार स्मैक तस्कर अरशद अली और अरशद खां ने फतेहगंज पश्चिमी के सप्लायरों से सप्लाई लेने की जानकारी दी थी. उनकी निशानदेही पर ही एनसीबी ने सप्लायरों की तलाश में छापेमारी की. मगर, कोई हाथ नहीं आया जिसके चलते एनसीबी को खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें