1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police caught bike thief gang three arrested acy

Bareilly Crime News: बरेली पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

बरेली पुलिस ने बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही, चोरी की आठ बाइक भी बरामद की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली पुलिस ने बाइक चोर गैंग को पकड़ा, तीन गिरफ्तार
बरेली पुलिस ने बाइक चोर गैंग को पकड़ा, तीन गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bareilly Crime News: जनपद बरेली की थाना भुता पुलिस ने रविवार को बाइक चोर गैंग पकड़ा है. यह शहर के थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी कर मात्र 10 से 12 हजार रुपये में कबाड़ी को बेच देते थे. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही चोरी की आठ बाइक भी बरामद की हैं. बाइक चोर गैंग से पूछताछ चल रही है. इनसे बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

शहर में काफी समय से बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं, जिसके चलते पुलिस बाइक चोर गैंग की तलाश में जुटी थी. आखिरकार रविवार को पुलिस को कामयाबी मिली. बाइक चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी निशानदेही पर आठ चोरी की बाइक भी बरामद की हैं

पुलिस ने बताया कि सुनील, मुकेश और श्रीपाल निवासी गूंगा थाना भुता को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. इन लोगों ने कुछ समय पहले शहर के थाना कोतवाली, बारादरी और प्रेम नगर क्षेत्र से यह बाइक चोरी की थी. बाइक चोरों ने अपने शौक और खर्चे पूरे करने के लिए बाइक चोरी की बात कहीं है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. इससे चोरी की बाइक खरीदने वाले कबाड़ी पर भी शिकंजा कसने की उम्मीद है.

पुलिस ने बरामद चोरी की बाइक की आरटीओ ऑफिस से डिटेल मांगी है. यह डिटेल आने के बाद बाइक के मालिकों से सोमवार को संपर्क किया जाएगा जिससे उनकी चोरी की गई बाइक वापस की जा सके.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें