1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police caught auto lifter gang two accused arrested five stolen bikes recovered acy

Bareilly News: बरेली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को पकड़ा, चोरी की पांच बाइक बरामद

बरेली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद हुई है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार
बरेली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार को कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को पकड़ा है. पुलिस ने इनके पास से पांच बाइक बरामद की हैं. दोनों ने बरेली के साथ-साथ उत्तराखंड से भी बाइक चोरी की थी. पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है. इसमें से एक के खिलाफ शहर के सुभाषनगर थाने में मुकदमा दर्ज है.

बरेली कोतवाली पुलिस ने आकाश उर्फ पुष्पेंद्र कुमार और जय निवासी बीडीए कॉलोनी थाना सुभाषनगर के पास से चोरी की बाइक बरामद की. इनके पास से हीरो होंडा सीबी जेड, दो हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस, हीरो होंडा पेंशन प्लस और हीरो होंडा एम्बिशन बरामद हुई है.

पुलिस को आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह बाइक बरेली के साथ ही यूपी के अन्य जिलों से चोरी की थीं. इसके साथ ही उन्होंने उत्तराखंड से भी बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. ऑटो लिफ्टर ने कई और घटनाओं का भी खुलासा किया है.

बदायूं में अवैध असलाह फैक्ट्री पकड़ी

बदायूं की बिसौली पुलिस ने सोमवार को एक खंडहर बिजलीघर से अवैध असलाह फैक्ट्री को पकड़ा है. इसमें दो लोगों को हिरासत में लिया है. इनके पास से बड़ी संख्या में अवैध असलाह बरामद हुए हैं. तमंचे, पिस्टल, राइफल, पौनिया और कारतूस बरामद हुए हैं. दो आरोपी भूरे और अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें