1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly people panic after getting information about bomb in hospital rkt

बरेली के अस्पताल में बम की सूचना से लोगों में दहशत, मरीजों से खाली कराया हॉस्पिटल, मोबाइल पर आया था मैसेज

शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र स्थित आरोग्य हॉस्पिटल में बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते ने अस्पताल में जांच पड़ताल की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अस्पताल में बम की सूचना से लोगों में दहशत
अस्पताल में बम की सूचना से लोगों में दहशत
प्रभात खबर

Bareilly News: शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र स्थित आरोग्य हॉस्पिटल में बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते ने अस्पताल में जांच पड़ताल की. मगर, कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद राहत की सांस ली. अस्पताल में बम की सूचना डॉक्टर के मोबाइल पर मैसेज से आई थी. इसके बाद अस्पताल को मरीजों से खाली कराया गया.

आरोग्य अस्पताल के संचालक दिनेश सहगल ने बताया कि शुक्रवार को मोबाइक के व्हाट्सऐप पर मैसेज आया था कि अस्पताल में बम लगा दिया गया है. दोपहर दो बजे रिमोट की मदद से अस्पताल को उड़ा दिया जाएगा. जिसके चलते दिनेश सहगल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने अस्पताल खाली कराकर मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया. बम की सूचना से मरीजों में भी हड़कंप मच गया है. कुछ ही देर बाद डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गए. अस्पताल में एक-एक स्थान पर रखे सामान की बारीकी से जांच की गई. मगर, कुछ भी नहीं मिला. बम की सूचना से पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बताया कोई भी चीज नहीं मिली है. मगर, एहतियात के तौर पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

मैसेज भेजने वाले की तलाश में पुलिस

अस्पताल संचालक के मोबाइल पर मैसेज भेजकर बम की सूचना देने वाले की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.पुलिस आरोपी के मोबाइल नम्बर से डिटेल जुटा रही है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें