1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news wife agree to do second marriage of husband danced fiercely in wedding ceremony acy

पति की शादी में जमकर नाची पत्नी, सौतन को खुशी-खुशी ले आई घर, यह है पूरा मामला

दंपति की चार साल पहले शादी हुई थी. दोनों की कोई संतान नहीं थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी अपने पति की दूसरी शादी पर राजी हो गई. यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पति की शादी में जमकर नाची पत्नी
पति की शादी में जमकर नाची पत्नी
सांकेतिक तस्वीर

बरेली जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करायी है. यही नहीं, वह खुशी-खुशी अपनी सौतन को विदा कर घर भी ले आयी है. बारात में भी पत्नी ने जमकर डांस किया.

दरअसल, दंपति की चार साल पहले शादी हुई थी. दोनों की कोई संतान नहीं थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी अपने पति की दूसरी शादी पर राजी हो गई. यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि शादी के खिलाफ पत्नी के मायके वालोंने थाने में तहरीर दे दी थी, लेकिन जब पुलिस आई तो पत्नी पति का ढाल बनकर खड़ी हो गई. पुलिस ने भी जब यह जाना कि पत्नी की सहमति के यह शादी हो रही है तो उन्होंने पति के ऊपर कार्रवाई से इनकार कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदपुर मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के रहने वाले एक युवक से चार साल पहले की. दोनों के कोई संतान नहीं हो रहे थे. इससे पति परेशान रहने लगा. उसने संतान की प्राप्ति के लिए दूसरी शादी करने की इच्छा जतायी. इस पर पत्नी ने भी अपनी सहमति दे दी.

युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा के रहने वाली एक युवती से हुई. जब पत्नी बाराती बनकर अपने पति के साथ बारात में पहुंची तो सभी आश्चर्य चकित रह गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें