1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news two youth died in a road accident due to bike collision acy

Bareilly News: बरेली में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बरेली में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवकों अलग-अलग बाइक पर सवार थे और तेज रफ्तार में होने के कारण एक-दूसरे से टकरा गए. युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident in Bareilly
Road Accident in Bareilly
social media

Bareilly News: लखनऊ-बरेली हाईवे पर स्थित नगर पालिका फरीदपुर में दो बाइकों में आमने-सामने से टक्कर हो गई. जिसके चलते दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा. इसके बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. हादसे के बाद मृतकों के परिवार में चीख-पुकार मच गई.

दरअसल, शुक्रवार शाम थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव चाहरपुर गौटिया निवासी 20 वर्षीय सतीश कुमार बीसलपुर जनपद पीलीभीत की तरफ जा रहे थे. जबकि थाना भुता क्षेत्र के गांव भीकमपुर के 22 वर्षीय नरेश पाल बाइक से फरीदपुर बाजार जा रहे थे. दोनों बाइकों की गति काफी तेज थी जिसके चलते हाजीपुर खजुरिया गांव के सामने दोनों की टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद घटनास्थल पर दोनों मृतकों के परिजन पहुंचे. वे चीख-चीख कर रो रहे थे. परिजनों को रोता देख राहगीर भी दुखी हो गए. पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें