1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news two businessman dies in a road accident acy

Bareilly News: हाईवे पर सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत, दिल्ली से लौट रहे थे घर

बरेली- दिल्ली हाईवे पर सड़क दुर्घटना में दो व्यापारियों की मौत हो गई, जबकि दो व्यापारी घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: हाईवे पर सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत
Bareilly News: हाईवे पर सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत
प्रभात खबर

Bareilly News : बरेली-दिल्ली हाईवे पर शुक्रवार को दिल्ली से लौट रहे व्यापारियों की कार किसी वाहन एवं पेड़ से टकरा गई. इससे कार सवार बरेली और बदायूं के व्यापारी की मौत हो गई, जबकि कार चालक समेत दो व्यापारी घायल हैं, जिनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. यह व्यापारी दिल्ली में अपने-अपने सामान का ऑडर बुक कराकर वापस लौट रहे थे. नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा होने की बात सामने आ रही है.

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी तरुण चड्ढा (35) कपड़े के व्यापारी हैं. उनकी सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के पास नाइटी कलेक्शन के नाम से दुकान है. वह अपने चचेरे भाई अमित चड्डा, मोहित अरोरा और बदायूं में कोतवाली के काजीटोला निवासी व्यापारी रोहित सूरी के साथ अर्टिका कार से बुधवार को अपने व्यापार के सिलसिले में दिल्ली गए थे.

गुरुवार को दिल्ली में व्यापारियों ने अपने-अपने व्यापार से संबंधित सामान के ऑर्डर बुक कराए. इसके बाद गुरुवार रात को दिल्ली से बरेली लौट रहे थे. फतेहगंज पश्चिमी की शंखा नदी और झुमका चौराहों के बीच अचानक कार चालक को नींद की झपकी आ गई, जिसके चलते हादसा हो गया.

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां के डॉक्टर ने तरुण चड्ढा और रोहित सूरी को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही घायलों को बरेली के अस्पताल में रेफर किया है. हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. कुछ ही देर में परिजन पहुंच गए. उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की जांच शुरू कर दी.

रिपोर्ट - मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें