1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news those who help the injured in road accidents will be rewarded in bareilly sht

Bareilly News: सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद करने वाले होंगे पुरस्कृत, इन वाहनों पर होगी कार्रवाई

कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिए अक्सर लोग सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद करने से बचते हैं. ऐसे में अब बरेली के कमिश्नर आर. रमेश कुमार ने सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने और मदद करने वालों को पुरस्कृत करने की बात कही.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road Accident in bareilly
Road Accident in bareilly
Social Media

Bareilly News: कमिश्नर आर. रमेश कुमार ने गुरुवार शाम कमिश्नरी सभागार में मंडल भर के अधिकारियों की बैठक की. इसमें सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने और मदद करने वालों को पुरस्कृत करने की बात कही. इसके साथ ही मदद करने वालों की हौसला अफजाई भी होगी.

पुराने और जर्जर वाहनों पर लगेगी रोक

बैठक में कमिश्नर ने कहा कि पुराने और जर्जर वाहन किसी भी स्थिति में सड़कों पर संचालित नहीं होने चाहिए. ऐसे वाहनों से ही हादसे होते हैं. स्कूल कॉलेज की बस, ऑटो आदि वाहनों की नियमित रूप से चैकिंग करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए ब्लॉक स्पॉट चिन्हित कर खत्म काम करने की बात कही.

आश्रितों को समय से धनराशि उपलब्ध कराने के निर्देश

दुर्घटनाओं में मरने वालों के आश्रितों को समय से धनराशि उपलब्ध कराने को कहा. वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने की बात कही. परिवहन विभाग के अधिकारियों ने कोरोना वायरस के कारण पहले की अपेक्षा कम दुर्घटनाएं होने की बात कही. इसके साथ ही रोड पर ट्रैफिक में भी कमी आई है.

बैठक में ये अधिकारी रहे मौजूद

बैठक में आईजी रमित शर्मा, एडी हेल्थ डॉ. एसके गर्ग,जेडी अजय कुमार द्विवेदी, एडी बेसिक गिरवर सिंह,एआरएम आरबी यादव समेत तमाम प्रमुख अधिकारी मौजूद थे.

रिपोर्ट : मोहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें