1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news the great khalis suddenly health deteriorated when he reached bareilly sht

Bareilly News: द ग्रेट खली को देखने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, अचानक तबीयत बिगड़ने पर नहीं आए होटल से बाहर

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बरेली पहुंचे दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली की अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्हें देखने की चाहत में लोगों की भीड़ ने फाइव स्टार होटल की रेलिंग तक तोड़ दी, जिन्हें होटल स्टाफ ने काफी मुश्किल से संभाला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
द ग्रेट खली
द ग्रेट खली
file photo

Bareilly News: शहर में एक निजी कार्यक्रम में गुरुवार देर रात दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली शिरकत करने पहुंचे. उन्हें देखने की चाहत में लोगों की भीड़ ने फाइव स्टार होटल की रेलिंग तोड़ दी. होटल स्टाफ ने काफी मुश्किल से भीड़ को संभाला. द ग्रेट खली को शहर में ही आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में भी शामिल होना था, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण वह शामिल नहीं हो सके.

निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे खली

दरअसल, दुनियाभर में भारतीय पहलवानी का परचम फहराने वाले दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली शहर के बाहर बड़ा बाइपास स्थित एक फाइव स्टार होटल में आयोजित निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. यह उनका निजी कार्यक्रम था, लेकिन उनके चाहने वालों को कार्यक्रम में मौजूद लोगों से उनके आने की खबर लग गई. जिसके चलते आधी रात में ही होटल के बाहर युवाओं की भीड़ लग गई. सभी लोग द ग्रेट खली को एक बार देखना चाहते थे. उन्होंने देखने की चाहत में होटल की रेलिंग भी तोड़ दी.

पहलवान अंडरटेकर को हराकर मिली प्रसिद्धि

बता दें कि वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) के जरिए भारत को दुनिया में पहचान दिलाने वाले दलीप सिंह राणा ‘द ग्रेट खली’ के नाम से पहचाने जाते हैं. वह मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. अपने शुरुआती मैच में ही उन्होंने विश्व प्रसिद्ध पहलवान अंडरटेकर को हराकर प्रसिद्धि पाई थी.

चिकित्सकों ने दी आराम करने की सलाह

खली की तबियत बिगड़ने पर शहर के चिकित्सकों से परामर्श लिया गया. चिकित्सकों ने दवा के साथ आराम की सलाह दी, जिसके चलते वह होटल के रूम से बाहर नहीं निकले. इससे पहले भी द ग्रेट खली बरेली आ चुके हैं. उस दौरान भी उनके देखने की चाहत में युवाओं ने हुडदंग किया था. शुक्रवार सुबह से ही होटल के बाहर खली को देखने की चाहत में युवाओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें