1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news suspicious death of three married women rkt

Bareilly News: बरेली में संदिग्ध हालत में 3 महिलाओं की मौत, जांच में जुटी पुलिस, परिजनों ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक महिलाओं के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक महिलाओं के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद तीनों अलग-अलग घटनाओं की जांच शुरू कर दी है.

देहात के शाही थाना क्षेत्र के परचाई गांव निवासी महावर खां ने अपनी पुत्री राजदा (24 वर्ष) की शादी दो वर्ष पूर्व पीलीभीत के जहानाबाद थाने के भानदांडी गांव निवासी मुबारक से की थी. मायके वालों को आरोप है कि शादी में हैसियत के मुताबिक दहेज दिया था. मगर, इसके बाद भी सासुराल पक्ष के राजदा के साथ मारपीट करते थे. इन लोगों ने मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. शव घर मे छोड़कर फरार हो गए. गांव में रहने वाले रिश्तेदारों में राजदा के मायके वालों को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे, तो राजदा का शव चारपाई पर पड़ा था. घर के सभी पुरुष फरार थे, लेकिन महिलाएं थीं. पुलिस से दहेज हत्या को लेकर शिकायत की गई है.पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

बरेली के बिथरी चैनपुर थाने के चंद्रपुर बिचपुरी गांव निवासी तालिब की पत्नी राजवीन (22 वर्ष) की जिला अस्पताल में मौत हो गई. राजवीन को एक दिन पहले झुलसी हुई अवस्था में भर्ती कराया गया था.जिला अस्पताल में मौजूद मृतका के मायके वालों ने बताया कि राजबीन का विवाह तालिब से तीन वर्ष पूर्व हुआ था. विवाह के बाद से ही कम दहेज मिलने की बात पर पति और ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते थे. दो दिन पूर्व राजबीन ने अपने बहनोई को फोन करके सूचना दी थी कि पति और ससुराल पक्ष के लोग उसकी हत्या करना चाहते हैं.इसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में राजबीन के कपड़ों में लगी आग से वह झुलस गई.उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहाँ उसकी मौत हो गई.इसके बाद पति समेत ससुराल के लोग फरार है. मायके वालों ने पुलिस से शिकायत की है.

मीरगंज थाने के ठीरिया खुर्द गांव निवासी नईम की पत्नी मैतूम बी (24 वर्ष) की सुबह मौत हो गई. मीरगंज की हुरहुरी निवासी मृतिका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि मैंतूम बी की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी. वह एक बेटे की मां थी. इसके साथ ही लगभग 9 माह की गर्भवती भी थी. कल शाम को उसको प्रसव पीड़ा हुई थी, लेकिन पति ने उसे अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश नहीं की. उसने प्रसव घर में ही कराने की कोशिश की.इससे बच्चे को जन्म देते ही मैंतूम ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद पति और ससुराल पक्ष के लोग बच्चे को लेकर शव को घर में ही छोड़कर फरार हो गए. यह बात जब आशा बहू को पता चली, तो उसने मैंतूम बी के मायके वालों को सूचना दी.वह ससुराल पहुंचे.इसके बाद पुलिस को हत्या का आरोप लगाकर सूचना दी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें