1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news samajwadi party demanded minister ajay mishra teni resignation in lakhimpur kheri case abk

Bareilly News: लखीमपुर की घटना से किसान नाराज, गृह राज्यमंत्री का इस्तीफा जरूरी: धर्मेंद्र यादव

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश में किसानों पर जुल्म हो रहा है. गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने लखीमपुर खीरी में किसानों पर हमला करके हत्या कर दी. अभी तक आरोपी गृह राज्यमंत्री का इस्तीफा नहीं हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: लखीमपुर की घटना से किसान नाराज, गृह राज्यमंत्री का इस्तीफा जरूरी: धर्मेंद्र यादव
Bareilly News: लखीमपुर की घटना से किसान नाराज, गृह राज्यमंत्री का इस्तीफा जरूरी: धर्मेंद्र यादव
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली में सोमवार को समाजवादी पार्टी ने नेहरू युवा केंद्र में मौर्य, शाक्य, कुशवाहा-सैनी समाज का सम्मेलन आयोजित किया. इसमें मुख्य अतिथि पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने संबोधन में बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला. इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश में किसानों पर जुल्म हो रहा है. गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने लखीमपुर खीरी में किसानों पर हमला करके हत्या कर दी. अभी तक आरोपी गृह राज्यमंत्री का इस्तीफा नहीं हुआ है.

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बढ़ती मंहगाई से हर कोई परेशान है. हर किसी का बजट बिगड़ गया है. युवाओं को रोजगार नहीं है. वो बेरोजगार घूम रहे हैं. उन्होंने मौर्य, कुशवाहा, सैनी के सहारे सपा सरकार बनाने की बात कही. कहा कि इनका वोट पिछली बार बीजेपी के साथ था. इस बार सपा के साथ है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना भी तय है.

पूर्व सांसद ने कार्यक्रम आयोजित करने वाले जिलाध्यक्ष अगम मौर्य की जमकर तारीफ की. पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने बीजेपी पर झूठे वायदे कर सत्ता में आने का आरोप लगाया. पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने 2022 में सपा की सरकार बनाने का आह्वान किया. बीजेपी का जाना तय है. पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने पूर्व की सपा सरकार के विकास कार्यों को गिनाया. पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने कहा कि जनता बीजेपी के झूठ से ऊब गई है. हर विभाग में भ्रष्टाचार भरा है. मंहगाई ने कमर तोड़ दी है.

(रिपोर्ट: मो. साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें