1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news ruckus over death of two newborn child in a hospital acy

Bareilly News: अस्पताल में दो नवजात की मौत पर हंगामा, शव लेकर SSP ऑफिस पहुंचे परिजन

बरेली के एक अस्पताल में दो नवजात की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने अस्पतल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत एसएसपी से की, जिस पर एसएसपी ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली के एक अस्पताल में दो नवजात की मौत
बरेली के एक अस्पताल में दो नवजात की मौत
प्रभात खबर

Bareilly News: शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में दो नवजात की अचानक मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. काफी देर के हंगामे के बाद परिजन बच्चों का शव लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे. परिजनों ने अस्पताल कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, रामपुर रोड स्थित फतेहगंज पश्चिमी के गांव मुगलपुर के रहने वाले अजय कुमार की पत्नी ने 18 नवंबर को मीरगंज में एक बेटे को जन्म दिया था. जन्म के बाद बच्चा रोया नहीं, तो मीरगंज से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. फिर भी हालत में सुधार नहीं हुआ. इस पर जिला अस्पताल से निजी अस्पताल के लिए बच्चे को रेफर कर दिया गया, जहां बच्चे की मौत हो गई.

इसके अलावा, दूसरा बच्चा इज्जतनगर के संत नगर कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्ट अर्पिता और अंकित सक्सेना का था. अंकित ने बताया कि उनकी साढ़े चार माह की बेटी को बुखार आ गया था, जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. शनिवार सुबह तक डॉक्टर ने सुधार की बात कही. इसके आधे घंटे बाद ही बेटी की मौत की खबर मिल गई. बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा.

मृतक बच्चों के परिजन शव लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस अफसरों ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद परिजन शांत हुए. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें