1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news road accident tempo overturned on nainital highway one dies two injured acy

Bareilly News: नैनीताल हाईवे पर टायर फटने से टेम्पो पलटा, सब्जी विक्रेता की मौत, दो यात्री घायल

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. इससे मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी, दो बेटे और पांचों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: नैनीताल हाईवे पर टायर फटने से टेम्पो पलटा, सब्जी विक्रेता की मौत
Bareilly News: नैनीताल हाईवे पर टायर फटने से टेम्पो पलटा, सब्जी विक्रेता की मौत
File Photo

Bareilly News: बरेली जिले में शुक्रवार को नैनीताल हाईवे पर फल और सब्जी से भरे टेम्पो का टायर फट गया, जिसके चलते अनियंत्रित होकर टेम्पो हाइवे पर पलट गया. इससे एक सब्जी विक्रेता की मौत हो गई, जबकि दो यात्री घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मगर, मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शहर की डेलापीर मंडी से शुक्रवार को भोजीपुरा थाना क्षेत्र के केशवपुर-अभयपुर गांव निवासी मुन्ना (55) सब्जी और फल खरीदने के बाद टेम्पो में रखकर घर लौट रहा था. बिलवा ओवरब्रिज के पास अचानक टेम्पो का टायर फट गया. इससे टेम्पो अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया. टेंपो के ऊपर सब्जियों के बैग रोकने को खड़ा सब्जी विक्रेता टेम्पो के नीचे दब गया. इससे सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई.

टेम्पो ड्राइवर के पास बैठे दो यात्री भी घायल हो गए. उन्हें राहगीरों की मदद से पुलिस ने तुरंत जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. मगर, हादसे के बाद टेम्पो चालक फरार हो गया.

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. इससे मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी, दो बेटे और पांचों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है. राहगीर और रिश्तेदार परिजनों को सांत्वना दी रहे थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें