1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news police revealed nephew killed truck mechanic uncle acy

Bareilly News: भांजे ने की थी ट्रक मैकेनिक मामा की हत्या, पुलिस को बताया घटना को अंजाम देने की वजह

बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के आजाद इंटर कॉलेज के पास स्थित सुलभ शौचालय की छत के ऊपर सो रहे ट्रक मैकेनिक नन्हें की 20 अप्रैल की रात में पेचकस से गोदकर हत्या हो गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: भांजे ने की ट्रक मैकेनिक मामा की हत्या
Bareilly News: भांजे ने की ट्रक मैकेनिक मामा की हत्या
सोशल मीडिया

Bareilly News: बरेली जिले में सगे भांजे ने अपने ट्रक मैकेनिक मामा की हत्या उसके ही पेचकस से गोदकर की थी. यह खुलासा रविवार को बारादरी थाना पुलिस ने किया है. आरोपी भांजे ने मृतक मैकेनिक के छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध का खुलासा किया. मृतक मामा अवैध संबंधों का विरोध करता था. हत्या वाले दिन भी कहासुनी हुई थी. इसके कुछ देर बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के आजाद इंटर कॉलेज के पास स्थित सुलभ शौचालय की छत के ऊपर सो रहे ट्रक मैकेनिक नन्हें की 20 अप्रैल की रात में पेचकस से गोदकर हत्या हो गई थी. ट्रक मैकेनिक का शव सुबह लोगों ने देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच की. इस मामले में पुलिस ने मृतक ट्रक मैकेनिक के भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पुलिस पूछताछ में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला भुड़ निवासी ताजीम उर्फ समीर ने पुलिस को बताया कि छोटे मामा बबलू की करीब तीन वर्ष पूर्व मौत हो गई थी. उनकी पत्नी दो बच्चों के साथ अकेले घर में रहती थीं. उसके मामी से अवैध संबंध हो गए. ट्रक मैकेनिक नन्हें अवैध संबंधों का विरोध करता था. नन्हें काफी वर्षों से सुलभ शौचालय की छत पर सोता था. मगर, अपने ट्रक मैकेनिक से जुड़े औजार छोटे भाई के घर रखता था.

20 अप्रैल की रात करीब 12 बजे नन्हें ट्रक की मरम्मत के बाद अपने औजार रखने गया था. वहां ताजीम छोटे भाई की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला. इसका ट्रक मैकेनिक नन्हें विरोध किया. इसको लेकर काफी कहासुनी हो गई. इसके बाद भांजे ताजीम ने सुलभ शौचालय की छत पर सो रहे नन्हें की उसके ही पेचकस से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद घर जाकर सो गया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच पड़ताल की. इसमें ताजीम की शिनाख्त हुई.इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत रात में लेकर पूछताछ की. इस पूछताछ में ताजीम ने घटना का खुलासा किया. बारादरी थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें