1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news new patient of corona virus found in bareilly sht

Bareilly News: कोरोना मुक्त होते ही बरेली में मिला नया मरीज, शुरू हुई कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग

बरेली शहर को कोरोना मुक्त हुए महज 52 घंटे का समय ही बीता कि एक और नया कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ गया है. फिलहाल, संक्रमित व्यक्ति की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Corona Cases In Bareilly
Corona Cases In Bareilly
PTI FILE PIC

Bareilly News: बरेली में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. बरेली मात्र 52 घंटे पहले ही कोरोना फ्री हुआ था, लेकिन इफ्को टाउनशिप में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिलने से चौथी बार बरेली सक्रिय संक्रमित की श्रेणी में दर्ज हो गया.

कोरोना के लक्षण दिखने पर कराया टेस्ट

जनपद के आंवला स्थित इफको टाउनशिप निवासी एक युवक (26) दिल्ली की एक निजी आईटीआई कंपनी में नौकरी करता है. वह कोरोना के बाद से ही वर्क फ्रॉम होम कर रहा है. यह युवक 21 नवंबर इफको टाउनशिप में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल हुआ था. इसके दो दिन बाद यानी 24 नवंबर को उसकी तबीयत बिगड़ गई. कोरोना संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर उसने एक चिकित्सक से दवाएं लीं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग शुरू

चिकित्सक के परामर्श पर उसने 26 नवंबर को एक निजी पैथोलॉजी से कोरोना की जांच कराई. जहां उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. इसके बाद से ही कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है. संक्रमित व्यक्ति के परिवार में माता पिता और एक महिला कर्मचारी है. इनके संपर्क में वह रहा है. इसके अलावा अन्य लोगों को ट्रेस किया जा रहा है.

बरेली में कोरोना मुक्त होते ही मिला संक्रमित

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के बाद सभी की कोरोना जांच कराई जाएगी. बरेली दो महीने में तीन बार कोरोना फ्री हो चुका है, लेकिन फ्री होने के दो-तीन बाद ही सक्रिय मरीज मिल जाते हैं. बता दें कि प्रदेश में कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान लगातार जारी है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें