1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news neighbor molested teenager case filed under pocso act acy

Bareilly News: पड़ोसी ने किशोरी से की छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

बरेली में एक किशोरी के साथ पड़ोसी के द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बरेली में किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
प्रभात खबर

Bareilly News: शहर के बदायूं रोड पर 12 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोसी ने घर में घुस कर छेड़छाड़ की. सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

थाना सुभाषनगर क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि वह पत्नी के साथ ससुर के अंतिम संस्कार में सम्मिलित होने गये थे. इसी दौरान शाम लगभग छह बजे उनके पड़ोस का ही रहने वाला आरोपी गंगा उनके घर में घुस आया. पड़ोसी गंगा ने उनकी 12 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की. छेड़छाड़ का विरोध करने के दौरान हुई चीख पुकार सुन उनके छोटे भाई की पत्नी व आस पास के अन्य लोग आ गए.

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपी दोनों के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया. इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी गंगा के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी के घर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं आया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें